कोरोनावायरस के आतंक के बीच जमकर वायरल हो रहा यह पुराना बॉलीवुड सॉन्ग, सहवाग ने शेयर किया Video

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के आतंक के बीच यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

कोरोनावायरस के आतंक के बीच जमकर वायरल हो रहा यह पुराना बॉलीवुड सॉन्ग, सहवाग ने शेयर किया Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के आतंक के बीच वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  • कोरोनावायरस के आतंक के बीच पुराना गाना वायरल
  • वीरेंद्र सहवाग ने शेयर किया वीडियो
  • भारत में कोरोनावायरस के मरीजों का आंकड़ा 126 पहुंचा
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्ररोप तेजी से पूरी दुनिया में फैल रहा है. इस महामारी के कारण फिल्म, खेल सहित तमाम क्षेत्रों पर विराम सा लग गया है. इस वायरस से बचाव के तौर पर बॉलीवुड हस्तियां घर में ही समय गुजार रही हैं. इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने एक पुराना बॉलीवुड वीडियो सॉन्ग शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस पुराने बॉलीवुड सॉन्ग के बोल हैं: 'हाथ ना लगाइए...कीजिए इशारा दूर-दूर से'. कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचाव के तौर पर वीरेंद्र सहवाग ने मजाकिया अंदाज में इस वीडियो को शेयर किया है.

वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "कोरोनावायरस (Coronavirus) के समय में दूरी कोरोना. कृप्या सेफ और साफ-सुथरा रहिए." सहवाग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीरेंद्र सहवाग अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. जिस अंदाज में वो मैदान पर गेंदबाजों का सामना करते थे उसी अंदाज में वो अपनी राय भी किसी मुद्दे पर रखते हैं. वैसे भी सहवाग के अंदाज के लोग दीवाने हैं और उनके ट्वीट और वीडियो के इंतजार में रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों का आंकड़ा 126 पहुंच गया है. सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से हैं जहां पर 39 मामले सामने आ चुके हैं. जबकि केरल में इसकी संख्या 22 पहुंच गई है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश में 11, दिल्ली में 7, कर्नाटक में 6, तेलंगाना में 3, लद्दाख में 3, राजस्थान में 2 जम्मू कश्मीर में 2 तमिलनाडु,पंजाब और आंध्र प्रदेश में 1-1 मामले सामने आए हैं.  जो 17 विदेशी इसकी चपेट में हैं उनमें 14 हरियाणा में 2 राजस्थान में और 1 उत्तर प्रदेश में रखा गया है.  आज 14 ताजा मामले में सामने आए हैं. जिसमें महाराष्ट्र में12, तेलंगाना में 2, दिल्ली में 1, और कर्नाटक में एक केस शामिल है.