विशाल भारद्वाज ने किया Tweet, लिखा- घर की रोटी खिलाए चूहों को ये सियासत...

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) इन दिनों ट्विटर पर खूब एक्टिव हैं, और राजनीति को लेकर जमकर ट्वीट भी कर रहे हैं. 'इश्किया' और 'ओंकारा' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने एक बहुत ही दिलचस्प ट्वीट किया है.

विशाल भारद्वाज ने किया Tweet, लिखा- घर की रोटी खिलाए चूहों को ये सियासत...

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने मौजूदा राजनैतिक माहौल पर किया ट्वीट

खास बातें

  • विशाल भारद्वाज ने किया ट्वीट
  • 'ओंकारा' जैसी फिल्म बनाई है
  • बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं विशाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) इन दिनों ट्विटर पर खूब एक्टिव हैं, और राजनीति को लेकर जमकर ट्वीट भी कर रहे हैं. 'इश्किया' और 'ओंकारा' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने एक बहुत ही दिलचस्प ट्वीट किया है और इस ट्वीट को लेकर फैन्स के बहुत ही दिलचस्प रिएक्शन भी आ रहे हैं. विशाल भारद्वाज के इस ट्वीट के चुनावी माहौल में कई मायने निकाले जा रहे हैं. वैसे भी लोकसभा चुनाव (Lok Sabhe Election 2019) के पहले चरण के मतदान 11 अप्रैल से होने हैं.

आम्रपाली दुबे को बोला 'मोटू' तो भोजपुरी एक्ट्रेस ने गुस्से में यूं दिया जवाब...देखें Video

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) 'यह बनारस  नहीं दिल्ली है, उल्टी गंगा यहां पर बहती है, घर की रोटी खिलाए चूहों को यह सियासत अजीब बिल्ली है.' हालांकि विशाल भारद्वाज के ट्वीट में टाइपो एरर हो गई है और बनारस की जगह बनानास हो गया है और फैन्स ने इस पर भी जमकर चुटकी ली है लेकिन विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं. 

निरहुआ ने चम्पा से तलाक के छपवाए कार्ड, 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के Video का YouTube पर धमाल

अजय देवगन हुए 50 साल के तो बीवी काजोल ने उम्र को लेकर कह डाली ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने कुछ दिन पहले  प्रधानमंत्री के 'सराब' शब्द को लेकर भी टिप्पणी की थी, और 'सराब' तथा 'शराब' के इस्तेमाल को लेकर चेतावननी भी थी. विशाल भारद्वाज को अलग ही ढंग का सिनेमा बनाने के लिए पहचाना जाता है. विशाल भारद्वाज बहुत ही शानदार म्यूजिक भी कम्पोज करते हैं. विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने बच्चों के लिए 'मकड़ी' और 'ब्लू अम्ब्रेला' जैसी फिल्में बनाई हैं. इसके साथ ही उनकी 'हैदर', 'सात खून माफ' और 'इश्किया' भी लोकप्रिय फिल्में हैं. 53 वर्षीय विशाल भारद्वाज उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले हैं.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...