NDTV Khabar

पुराने गानों के Remix पर भड़के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल डडलानी, बोले 'बंद करो इन्‍हें'

सिंगर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल डडलानी का कहना है कि पुराने गीतों को फिर से तैयार करना दिल तोड़ने वाला होता है और इसे रोके जाने की जरूरत है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुराने गानों के Remix पर भड़के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल डडलानी, बोले 'बंद करो इन्‍हें'

विशाल ददलानी.

नई दिल्‍ली:

इन दिनों लगभग हर फिल्‍म में आपको कोई न कोई पुराने गाने का रीमिक्‍स या उसका रीक्रिएटेड वर्जन सुनने को मिल जाएगा. 'लैला ओ लैला', 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना', 'तम्‍मा तम्‍मा' से लेकर जल्‍द ही रिलीज होने वाली फिल्‍म 'तुम्‍हारी सुलु' का गाना 'हवा हवाई' जैसे कई गाने इस लिस्‍ट में शामिल हैं. जहां पुराने गानों के इस नए अंदाज को कई सिंगर और म्‍यूजिशन पसंद कर रहे हैं जो वहीं विशाल डडलानी का ऐसा करन बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. सिंगर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विशाल डडलानी का कहना है कि पुराने गीतों को फिर से तैयार करना दिल तोड़ने वाला होता है और इसे रोके जाने की जरूरत है. एक ट्वीट में फिल्मकार सुजॉय घोष ने मूल रूप से गायक व अभिनेता किशोर कुमार द्वारा गाए गए एक गीत के नए संस्करण को लेकर दुख जताया था.

यह भी पढ़ें: तम्‍मा तम्‍मा: वरुण धवन और आलिया भट्ट का 'तम्‍मा तम्‍मा' दिला देगा पुराने की याद


उन्होंने कहा, 'मैंने अभी-अभी किशोर कुमार के एक पुराने गाने का नया संस्करण सुना. वास्तव में! इन चीजों के खिलाफ कानून बनना चाहिए.'
 


इस पर डडलानी ने टिप्पणी की, 'मैं आपसे सहमत हूं. जिस तरह से क्लासिक गीतों के साथ असम्मानजनक व्यवहार हो रहा है, वह दिल तोड़ने वाला है. सबसे खराब बात कि मूल संगीतकार को कोई श्रेय नहीं मिल रहा है.. इसे रोकने की जरूरत है.'
 
यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कहा, 'ऋतिक रोशन को नहीं कर सकती थी मना, इसलिए किया 'काबिल' का गाना'

पिछले दो सालों से ज्यादा के समय में बॉलीवुड में कई गानों जैसे 'पल-पल दिल के पास', 'तुम्हें अपना बनाने की', 'लैला मैं लैला', 'सारा जमाना', 'तम्मा तम्मा' और 'तू चीज बड़ी है मस्त' को फिर से तैयार कर जारी किया गया है.

( इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: शादी में जरूर आना फिल्म के स्टारकास्ट से विशेष बातचीत

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement