विशाल ददलानी का Tweet हुआ वायरल, बोले- चीन अभी भी भारत की जमीन पर...

मशहूर सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

विशाल ददलानी का Tweet हुआ वायरल, बोले- चीन अभी भी भारत की जमीन पर...

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • विशाल ददलानी को ट्वीट हुआ वायरल
  • भारत-चीन विवाद को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आ जाते हैं. लेकिन हाल ही में विशाल ददलानी ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में विशाल ने राष्ट्रीय मुद्दों से हटकर मीडिया में बॉलीवुड के विवादों पर चल रहे डिबेट को लेकर निशाना साधा है. बता दें, देश में भारत और चीम सीमा विवाद के साथ ही कोरोनावायरस (Covid 19) के केस भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी को लेकर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani Twitter) ने ट्वीट किया था. 

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने ट्वीट करते हुए कहा, "चीन अभी भी भारत की जमीन पर है. कोरोना संक्रमितों के मामले में भारत दुनिया में सबको पीछे छोड़ रहा है. केवल बेवकूफ ही इन असली मुद्दों को छोड़कर, बॉलीवुड पर चर्चा को प्राथमिकता दे रहे हैं. राजनीति करने वाले लोग शुद्ध रूप से यह कचरा परोस रहे हैं. केवल भारत का ध्यान भटकाने के लिए. जागो." विशाल ददलानी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के केस 11 लाख 92 हजार के पार पहुंच चुके हैं. महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या सबसे ज्यादा है. ऐसे में सरकार लगातार इस वायरस को फैलने से रोकने की कोशिश कर रही है, लेकिन उनकी सभी कोशिशें नाकामयाब साबित होती नजर आ रही हैं. वहीं इन सबके बीच विशाल ददलानी का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.