NDTV Khabar

Vishwaroopam 2 Trailer: कमल हासन का बेमिसाल अंदाज, एक्शन और देशभक्ति की डबल डोज

Vishwaroopam 2 Trailer: 2013 में आई फिल्म 'विश्वरूपम' की सीक्वल 'विश्वरूप-2 (Vishwaroopam 2)' के ट्रेलर में कमल हासन दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Vishwaroopam 2 Trailer: कमल हासन का बेमिसाल अंदाज, एक्शन और देशभक्ति की डबल डोज

10 अगस्त को रिलीज होगी Vishwaroopam-2

खास बातें

  1. 10 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
  2. कमल हासन ने की है डायरेक्टर
  3. शानदार एक्शन हैं फिल्म में
नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूप-2 (Vishwaroopam 2)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 2013 में आई फिल्म 'विश्वरूपम' की सीक्वल 'विश्वरूप-2' के ट्रेलर में कमल हासन दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं. इन दिनों राजनीति में सक्रिय हासन, फिल्म में मुख्य नायक की भूमिका में हैं. कमल द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित यह 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कमल हासन ने 'विश्वरूपम' के जरिये दिखा दिया है कि वे कुछ हटकर बनाना जानते हैं. फिल्म में जबरदस्त एक्शन है और कमल हासल बेमिसाल अंदाज में दिख रहे हैं. ट्रेलर देखकर साफ है कि 'विश्वरूप 2' एक स्पाई थ्रिलर पॉलिटिकल फिल्म है.

'विश्वरूप-2 (Vishwaroopam 2)' में राहुल बोस, पूजा कुमार, शेखर कपूर, वाहीदा रहमान, जयदीप अहलावत, युसुफ हुसैन और राजेंद्र गुप्ता अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.

देखें ट्रेलर....



टिप्पणियां
फिल्म के हिंदी संस्करण को रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा पेश किया जाएगा. तमिल वर्जन और तेलुगू में डब संस्करण का निर्माण राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा आस्कर फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के लिए की गई है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने 'विश्वरूपम-2' के हिंदी ट्रेलर का लॉन्च किया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement