NDTV Khabar

Viswasam First Look: Ajith की 'विश्वासम' का धमाकेदार लुक रिलीज, डबल रोल में दिखे Thala, Pongal पर होगी रिलीज

अजित कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म 'विश्वासम' का फर्स्ट लुक (Viswasam First Look) रिलीज हो गया है. Thala की विवेगम और वेदालम भी सुपरहिट फिल्में हैं. इसे सत्य ज्योति फिल्म्स (Sathya Jyoti Films) ने बनाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viswasam First Look: Ajith की 'विश्वासम' का धमाकेदार लुक रिलीज, डबल रोल में दिखे Thala, Pongal पर होगी रिलीज

Viswasam First Look: 'विश्वासम' में अजित कुमार (Ajith Kumar) के साथ नयनतारा भी हैं

नई दिल्ली: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार अजित कुमार को Thala भी कहा जाता है और उनकी नई फिल्म 'विश्वासम (Viswasam)' का फर्स्ट लुक  निर्माताओं ने रिलीज कर दिया है. अजित कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म 'विश्वासम' का फर्स्ट लुक इंटरनेट पर जबरदस्त ढंग से ट्रेंड कर रहा है, और Thala के काले बाल देख उनके फैन्स का क्रेज सातवें आसमान पर पहुंच गया है. अपने सॉल्ट ऐंड पेपर हेयर स्टाइल (खिचड़ी बालों) के लिए खास पहचान रखने वाले अजित कुमार की फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है, और इस पोस्टर में वे डबल रोल में नजर आ रहे हैं. यानी काले-सफेद बाल और सिर्फ काले बाल. अजित कुमार के फैन्स के लिए यह डबल बोनांजा कम नहीं है कि वे अपने चहेते सितारे को दो अंदाज में एक ही फिल्म में देख पाएंगे. अजित के साथ फिल्म में नयनतारा (Nayanthara) लीड रोल में हैं. इसे सत्य ज्योति फिल्म्स (Sathya Jyoti Films) ने बनाया है.
 
इंटरनेट पर सनसनीखेज वीडियो डालती थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, मटर बेचने के लिए हुई मजबूर...

'विश्वासम' को शिवा डायरेक्टर कर रहे हैं और फिल्म 2019 के पोंगल (14 जनवरी) पर रिलीज होगी. 'विश्वासम' के इस कलरफुर पोस्टर से ही ये बात साबित हो गई है कि फिल्म अजित के फैन्स के एकदम माकूल रहने वाली है. अजित कुमार अपने एक्शन के लिए पहचाने जाते हैं, और उनकी पिछली फिल्म 'विवेगम' में भी उन्होंने जबरदस्त और कमाल-धमाल एक्शन दिखाए थे. फिल्म सुपरहिट रही थी. 

इंटरनेट पर सनसनीखेज वीडियो डालती थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, मटर बेचने के लिए हुई मजबूर...



भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फैन्स से कर रही थीं बात, फिर बोलीं-दीदी दरवाजा बंद करो और फिर... देखें Video

47 वर्षीय अजित कुमार ने 1990 में तमिल फिल्म 'एन वीजु एन कानावर' से करियर शुरू किया था और सिंगर एस.पी. बालासुब्रमण्यम को तमिल फिल्में में इंट्रोड्यूस करवाया था. अजित लगभग 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं. अजित ने पहली बार लीड रोल 1993 में 'अमरावती' फिल्म में निभाया था. वेदालम (Vedalam), अरमबम (Arrambam), वीरम (Veeram) और येन्नई अरिंधाल (Yennai Arindhaal) उनकी सुपरहिट फिल्मों में शुमार हैं. अजित कार रेसिंग के भी शौकीन हैं. 

टिप्पणियां
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement