NDTV Khabar

ऐश्वर्या राय के मीम विवाद पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, Tweet कर कही यह बात....

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) मीम विवाद पर माफी मांगी है और अपना ट्वीट हटा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऐश्वर्या राय के मीम विवाद पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, Tweet कर कही यह बात....

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने मांगी माफी

खास बातें

  1. विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी
  2. ऐश्वर्या राय मीम विवाद पर मांगी माफी
  3. आलोचना के बाद उन्होंने अपना ट्वीट हटा दिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) सोमवार को उस समय विवादों में आ गए थे, जब उन्होंने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तस्वीर ट्वीट कर उनका मजाक उड़ाया था. उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी बहुत आलोचना हुई. अब खबर है कि विवेक ओबेरॉय  (Vivek Oberoi)  ने अपना यह ट्वीट हटा दिया है और माफी मांग ली है. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)  ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अगर किसी भी महिला को मेरी वजह से दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगता हूं और अपना ट्ववीट हटाता हूं. विवेक ओबेरॉय ने एग्जिट पोल (Exit Poll) और  ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तस्वीर जोड़कर एक ट्वीट किया था. जो खूब वायरल हुआ था.

De De Pyaar De Box Office Collection Day 4: अजय देवगन की फिल्म की चौथे दिन भी शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़


विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) से इस मामले में सोमवार को महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा था, वहीं, एक्ट्रेस सोनम कपूर, डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालिवाल सहित कई लोगों ने उनकी आलोचना की थी. इस पर विवेक ओबरॉय ने सोमवार को कहा था कि जब मैंने कुछ गलत नहीं किया तो किस बात के लिए माफी? विवेक ओबेरॉय ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा था, ''मुझे माफी मांगने में कोई समस्या नहीं, लेकिन यह बताइए कि मैंने क्या गलत किया है? यदि मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांगूगा, मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है.'' बता दें, ओबरॉय ने जिस ‘मीम' को साझा किया वह तीन हिस्सों ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट (नतीजे) में बंटा है. ओपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आ रही हैं, एग्जिट पोल में विवेक ओबरॉय के साथ और नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और अराध्या के साथ नजर आ रही हैं. 

टाइगर श्रॉफ ने लगाई चीते जैसी दौड़, विरोधी को यूं चटाई धूल...देखें वायरल Video

राष्ट्रीय महिला आयोग ने मशहूर  ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) राय से जुड़ा एक मीम ट्विटर पर पोस्ट करने के लिए अभिनेता विवेक ओबरॉय को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था. ओबरॉय को जारी नोटिस में आयोग ने कहा था कि वह अपमानजनक और महिला विरोधी पोस्ट को लेकर संतोषजनक स्पष्टीकरण दें. उसने कहा, ‘‘विभिन्न मीडिया माध्यमों से यह जानकारी मिली है कि आपने ट्विट पर एक महिला (ऐश्वर्या) और एक बच्ची (अराध्या) के बारे में अपमानजनक एवं महिला विरोधी पोस्ट किया. खबर में कहा गया है कि आपने चुनाव नतीजों और एक महिला के निजी जीवन को लेकर तुच्छ किस्म की तुलना की.'

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की बेटे के साथ फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इसे हीरो बना दो

बता दें कि विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) द्वारा शेयर की गई तस्वीर में पहली फोटो में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान को, दूसरी फोटो में विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय और तीसरी फोटो में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को दिखाया गया था और इसे एग्जिट पोल के नताीजों से जोड़ गया था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement