NDTV Khabar

'PM नरेंद्र मोदी' की एक्टिंग कर रहे थे विवेक ओबेरॉय, पांव में लगी चोट और फिर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक पर जोर-शोर से काम चल रहा है. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) उत्तराखंड के उत्तरकाशी की हर्शिल घाटी में PM Modi के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग के दौरान शनिवार को घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'PM नरेंद्र मोदी' की एक्टिंग कर रहे थे विवेक ओबेरॉय, पांव में लगी चोट और फिर...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का रोल कर रहे हैं विवेक ओबेराय

खास बातें

  1. विवेक ओबरॉय हुए चोटिल
  2. 'PM नरेंद्र मोदी' पर बन रही फिल्म
  3. पैर में लगी चोट, लगे टांके
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक पर जोर-शोर से काम चल रहा है. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) उत्तराखंड के उत्तरकाशी की हर्शिल घाटी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग के दौरान शनिवार को घायल हो गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के प्रारंभिक जीवन तथा राजनीतिक यात्रा से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण दृश्य गंगाघाट, कल्पा केदार मंदिर, धराली बाजार तथा मुखबा गांव को जोड़ने वाले पुल पर शूट किये जा रहे हैं.

गोबर के उपले बनाती नजर आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कैमरे से यूं छिपाया मुंह- देखें Photo

एक दृश्य की शूटिंग के दौरान विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को पैर में थोड़ी चोट लग गई. इस दृश्य में मोदी को धाराली गांव के नजदीक गंगाघाट पर नंगे पैर बर्फ पर चलते दिखाया जाना है. इस दौरान पेड़ से टूटी नुकीली टहनी चुभने से उनके पैर में घाव आ गया. जिसके बाद डॉक्टरों को तुरंत उनके पैर में टांके लगाने पड़े. हालांकि फिल्म यूनिट के सदस्यों ने कहा कि विवेक ठीक हैं और उन्होंने शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है.


'सात हिन्दुस्तानी' से लेकर 'बदला' तक, अमिताभ बच्चन ने इंटरव्यू में दिए इन 16 सवालों का जवाब

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को जारी किया गया था. 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' को 'सरबजीत' और 'मैरी कौम' जैसी बायोपिक बना चुके ओमंग कुमार (Omung Kumar) भी डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर डिटेल्स जारी की थी, और फिल्म को लेकर जबरदस्त सुगबुगाहट पैदा हो गई थी. फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है. पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया. फिल्म की टैगलाइन हैः 'देशभक्ति ही मेरी शक्ति है.'

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement