विवेक ओबेरॉय ने जताई इच्छा- इस सीट से लड़ना चाहता हूं लोकसभा चुनाव

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने यहां पारुल विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ एक संवाद सत्र में भाग लेने के दौरान यह बात कही. 

विवेक ओबेरॉय ने जताई इच्छा- इस सीट से लड़ना चाहता हूं लोकसभा चुनाव

Vivek Oberoi ने जताई इच्छा

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की बायोपिक फिल्म में उनकी भूमिका निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने कहा कि अगर वह राजनीति में शामिल होते हैं तो वह 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में वडोदरा से चुनाव लड़ सकते हैं. उमंग कुमार द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) के प्रचार के लिए आये अभिनेता ने यहां पारुल विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ एक संवाद सत्र में भाग लेने के दौरान यह बात कही. 

विवेक ओबेरॉय BJP के लिए करेंगे चुनाव प्रचार, भाजपा ने लिस्ट जारी कर सबको चौंकाया

उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को बायोपिक की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका पर तत्काल सुनवाR से इनकार कर दिया. उन्होंने फिल्म के बारे में कहा कि यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की प्रेरणादायक कहानी है, जो देश के प्रधानमंत्री बने और बिना किसी समर्थन या जातिगत राजनीति के दुनिया के सबसे बड़े नेताओं में से एक हैं. बता दें कि पीएम मोदी की बायोपिक अब भारत सहित के अलावा और 38 देशों में रिलीज होगी. 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) के निर्माता आनंद पंडित का कहना है कि उनकी टीम फिल्म को अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई सहित 38 देशों में रिलीज करने की योजना बना रही है. 

विवेक ओबेरॉय ने शेयर किया 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म का गुजरात दंगों वाला Video, लिखा- माफी गुनहगार मांगता है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने की उनकी कहानी बयां करती है. पंडित ने एक बयान में कहा, "पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi)  की जिंदगी के बारे में जानने की रुचि न सिर्फ भारतीय दर्शकों में, बल्कि विश्व भर के सिनेमा प्रेमियों में है. हमने फिल्म को न केवल देश में, बल्कि कम से कम 38 देशों में रिलीज करने की योजना बनाई है." पंडित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बनने वाली बायोपिक के निर्माता और वितरक हैं.