NDTV Khabar

Vyapam Scam: व्यापम घोटाले का जिन्न फिर आएगा बाहर, ये शख्स खोलेंगे सारे राज

मध्य प्रदेश की राजनीति को हिलाकर रख देने वाले व्यापम घोटाले (Vyapam Scam) का जिन्न फिर से बाहर आने वाला है क्योंकि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)' फेम जीशान कादरी इस पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Vyapam Scam: व्यापम घोटाले का जिन्न फिर आएगा बाहर, ये शख्स खोलेंगे सारे राज

Vyapam Scam पर फिल्म बना रहे हैं जीशान कादरी

खास बातें

  1. व्यापम घोटाले पर बनने जा रही है फिल्म
  2. जीशान कादरी हैं फिल्म के प्रोड्यूसर
  3. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फेम एक्टर हैं जीशान
नई दिल्ली:

राजनैतिक फिल्मों के दौर में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)' फेम राइटरज-एक्टर जीशान कादरी (Zeishan Quadri) भी कुछ अनोखा लेकर आ रहे हैं. मध्य प्रदेश की राजनीति को हिलाकर रख देने वाले व्यापम घोटाले (Vyapam Scam) पर बॉलीवुड की नजर पड़ गई है और अब व्यापम घोटाले का जिन्न फिर से बाहर आने वाला है. अरे कोई कार्रवाई होने नहीं जा रही है बल्कि जीशान कादरी व्यापम घोटाले पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)' में डेफिनेट खान का किरदार निभाने वाले जीशान कादरी (Zeishan Quadri) ने फिल्म के डायरेक्टर और कास्ट का भी ऐलान कर दिया है. इस तरह व्यापम घोटाला (Vyapam Scam) फिर से सुर्खियों में आने वाला है. 

निरहुआ के 'प्रेम पियाला...' सॉन्ग ने मचाया धमाल, शाहरुख जैसे यूं हुए रोमांटिक- देखें Video

जीशान कादरी (Zeishan Quadri) ने बताया कि फिल्म को व्यापम घोटाले की पृष्ठभूमि में रचा जाएगा. फिल्म का नाम 'हलाहल' रखा गया है जो व्यापम घोटाले से प्रेरित है. जीशान कादरी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, 'पहले इससे मैं राइटर के तौर पर जुड़ा था. फिर मैंने उनसे प्रोडक्शन करने के लिए भी कहा और वो तैयार हो गए. फिल्म कॉन्सेप्ट मेरा है और इसके लेखक जिब्रान नूरानी है.' फिल्म को रणदीप झा डायरेक्ट कर रहे हैं. 


लखनऊ की सड़कों पर भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- लूजर कहीं के!

जीशान कादरी (Zeishan Quadri) से यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म व्यापम घोटाले से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. तो जीशान कहते हैं, 'फिल्म की कहानी व्यापम की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म की कहानी पिता (सचिन खेड़ेकर) और बरुण सोबती को पुलिस अफसर के किरदार में देखा जाएगा. यह थ्रिलर फिल्म है. यह स्टोरी फिक्शनल है लेकिन पृष्ठभूमि असली है.' फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के अमरोहा में चल रही है और इसके मार्च के अंत तक खत्म हो जाने की उम्मीद है. एक्टर विजय श्रीवास्तव भ्रष्ट मंत्री का किरादर निभा रहे हैं. 

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement