साजिद खान ने भाई वाजिद के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- मैं मम्मी के साथ और आप पापा के...

वाजिद खान (Wajid Khan) के भाई साजिद खान (Sajid Khan) ने उनके लिए एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखी है जो खूब वायरल हो रही है.

साजिद खान ने भाई वाजिद के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, बोले- मैं मम्मी के साथ और आप पापा के...

साजिद खान ने वाजिद खान के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली:

म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान (Wajid Khan) का रविवार को निधन हो गया था. वाजिद खान किडनी की समस्या के कारण 42 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. वाजिद खान को कोरोना वायरस संक्रमण भी हो गया था. वाजिद खान (Wajid Khan) के भाई साजिद खान (Sajid Khan) ने उनके लिए एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखी है जो खूब वायरल हो रही है. साजिद खान ने इस पोस्ट के साथ भाई वाजिद खान के साथ फोटो भी शेयर की है.

वाजिद खान (Wajid Khan) को लेकर साजिद खान (Sajid Khan) ने लिखा है, 'मैं इस दुनिया में मम्मी के साथ हूं और आप उस दुनिया में पापा के साथ. लव यू ब्रदर. मेरे जन्नत के रॉकस्टार.' साजिद खान ने इस पोस्ट के जरिये अपने भाई को लेकर प्रेम का इजहार किया है, और बताया है कि वह उन्हें कितना मिस कर रहे हैं. 

वाजिद खान (Wajid Khan) ने आखिरी बार सलमान खान का गाना 'भाई भाई' कंपोज किया था. साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) ने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था.  1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", "अब मुझसे रात दिन" और "इस कदर प्यार है" जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com