वाजिद खान का कोरोना से हुआ था निधन, अब संगीतकार की मां भी निकली Covid 19 पॉजिटिव

वाजिद खान (Wajid Khan) की मां रजिया खान (Razia Khan) भी कोरोना से संक्रमित हैं और वह इस वक्त मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती हैं. यह वही अस्पताल है, जहां वाजिद खान का निधन हुआ था. 

वाजिद खान का कोरोना से हुआ था निधन, अब संगीतकार की मां भी निकली Covid 19 पॉजिटिव

वाजिद खान (Wajid Khan) की मां भी निकली कोरोना पॉजिटिव

खास बातें

  • वाजिद खान का कोरोना से हुआ था निधन
  • अब संगीतकार की मां भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव
  • सिंगर का अस्पताल में ध्यान रखते हुए हुआ था कोरोना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) ने केवल 42 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. संगीतकार के निधन के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. इसी बीच इन खबरों ने भी जोर पकड़ा हुआ है कि सिंगर का निधन कोरोना (Coronavirus) से हुआ. अब हाल ही में यह खबर आ रही है कि वाजिद खान की मां रजिया खान (Razia Khan) भी कोरोना से संक्रमित हैं और वह इस वक्त मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती हैं. यह वही अस्पताल है, जहां वाजिद खान का निधन हुआ था. 


दरअसल, एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक वाजिद खान (Wajid Khan) की मां रजिया खान अपने बेटे वाजिद से पहले ही कोविड-19 की चपेट में आ गयीं थी. बाद में किडनी और गले के संक्रमण से जूझ रहे वाजिद कोरोनावायरस से संक्रमित हुए. एक शख्स ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया और साथ ही बताया कि बीमार वाजिद खान की देखभाल के लिए उनकी मां उसी अस्पताल में ठहरी हुईं थीं और ऐसे में वहां इलाज करा रहे अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से वो भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गयीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी काफी मशहूर थी. उन्होंने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था.  1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", "अब मुझे रात दिन" और "इस कदर प्यार है" जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म 'हैलो ब्रदर' के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे थे.