वाजिद खान ने हॉस्पिटल में रहकर जबरदस्त अंदाज में बजाया पियानो, 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

वाजिद खान (Wajid Khan) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हॉस्पिटल में रहकर पियानो बजाते नजर आ रहे हैं.

वाजिद खान ने हॉस्पिटल में रहकर जबरदस्त अंदाज में बजाया पियानो, 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

वाजिद खान (Wajid Khan) ने हॉस्पिटल में रहकर बजाया पियानो

खास बातें

  • वाजिद खान ने हॉस्पिटल में रहकर बजाया पियानो
  • वाजिद खान का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर नने 42 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) का बीते रविवार को निधन हो गया. वाजिद खान ने किडनी की समस्या के कारण 42 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन के बाद से ही कई बॉलीवुड कलाकार सकते में नजर आए. इससे इतर हाल ही में वाजिद खान का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह हॉस्पिटल में रहकर पियानो बजाते नजर आ रहे हैं. वाजिद खान का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

#wajidkhan #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वाजिद खान (Wajid Khan) अपने वीडियो में हॉस्पिटल में रहकर मोबाइल के जरिए पियानो बजाते नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि वह मोबाइल में भी पियानो जबरदस्त अंदाज में बजाते दिख रहे हैं. सिंगर के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इससे पहले वाजिद खान का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने भाई साजिद के लिए सलमान खान का गाना 'हुड हुड दबंग' गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सिंगर हॉस्पिटल में मौजूद नजर आ रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि वाजिद खान (Wajid Khan) ने आखिरी बार सलमान खान का गाना 'भाई भाई' कंपोज किया था. साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) ने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था.  1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", "अब मुझसे रात दिन" और "इस कदर प्यार है" जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे थे.