वाजिद खान ने हॉस्पिटल में जाहिर किया था साजिद के लिए प्यार, गाया था सलमान खान का गाना- देखें Video

वाजिद खान (Wajid Khan) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने भाई साजिद खान के लिए सलमान खान का गाना 'दबंग' गाते नजर आ रहे हैं.

वाजिद खान ने हॉस्पिटल में जाहिर किया था साजिद के लिए प्यार, गाया था सलमान खान का गाना- देखें Video

वाजिद खान (Wajid Khan) ने भाई साजिद के लिए गाया गाना

खास बातें

  • वाजिद खान ने हॉस्पिटल में गाया था भाई के लिए गाना
  • सिंगर ने हॉस्पिटल में जाहिर किया भाई साजिद के लिए अपना प्यार
  • वाजिद खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) का 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. प्रियंका चोपड़ा से लेकर अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, मीरा चोपड़ा, वरुण धवन और कई कलाकारों ने वाजिद खान (Wajid Khan) के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया. इसी बीच वाजिद खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने भाई साजिद खान के लिए सलमान खान (Salman Khan) का गाना 'दबंग' गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वाजिद खान हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी बिना किसी शिकन के वह मुस्कुराहट के साथ गाना गाते नजर आए.

वाजिद खान (Wajid Khan) का यह वीडियो विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसे अब तक 10 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस वाजिद खान के वीडियो पर उन्हें जन्नत नसीब होने की दुआ भी कर रहे हैं. वीडियो में वाजिद खान कहते हैं, "साजिद भाई के लिए तो एक ही गाना गाउंगा मैं. मन बलवान लागे चट्टान..." आखिरी में सिंगर अपने भाई के लिए अपना प्यार भी जाहिर करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद खान के निधन की वजह उनके किडनी की समस्या बताई जा रही है. वह चेंबूर के सुराना सेतिया हॉस्पिटल में करीब 2 महीने से एडमिट थे.

वाजिद खान (Wajid Khan) की मेडिकल रिपोर्ट में पता चला था कि सिंगर कोरोना पॉजिटिव भी हैं. बताया जा रहा है कि वह करीब एक हफ्ते से कोरोना से संक्रमित थे. बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी काफी मशहूर थी. उन्होंने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था.  1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", "अब मुझे रात दिन" और "इस कदर प्यार है" जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म 'हैलो ब्रदर' के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com