NDTV Khabar

वाजिद खान की हॉस्पिटल में भर्ती होने की अफवाह निकली झूठी, ट्वीट करके दी ये सफाई

म्यूजिक कम्पोजर वाजिद खान, जो साजिद-वाजिद जोड़ी के नाम से बॉलीवुड में मशहूर हैं; को लेकर इंटरनेट पर तबियत बिगड़ने के बाद हास्पिटल में भर्ती होने की अफवाह फैली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाजिद खान की हॉस्पिटल में भर्ती होने की अफवाह निकली झूठी, ट्वीट करके दी ये सफाई

म्यूजिक कम्पोजर वाजिद खान

खास बातें

  1. वाजिद खान की अस्पताल में भर्ती की अफवाह झूठी
  2. खुद ट्वीट करके दी सफाई
  3. म्यूजिक कम्पोजर हैं वाजिद खान
नई दिल्ली: म्यूजिक कम्पोजर वाजिद खान, जो साजिद-वाजिद जोड़ी के नाम से बॉलीवुड में मशहूर हैं; को लेकर इंटरनेट पर तबियत बिगड़ने के बाद हास्पिटल में भर्ती होने की अफवाह फैली. इस अफवाह के कन्फ्यूजन के चलते मीडिया में भी कई जगहों पर खबरें चलना शुरु हो गई कि वाजिद खान को आर्टरी ब्लॉकेज (Artery Blockage) की वजह से मंगलवार को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. सलमान खान की फिल्म 'पार्टनर' का गाना 'डू यू वाना पार्टनर' को ट्रैक दे चुके कम्पोजर वाजिद ने इस अफवाह पर विराम लगाते हुए खुलेआम ट्विटर पर सफाई दी है. 

सपना चौधरी ने गालों पर फेरा ऐसा हाथ बरसने लगे नोट, देखें अजब डांस का गजब Video

वाजिद खान ने अपने फैन्स को ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी देते हुए लिखा, 'सभी को मेरा हैलो, मेरे स्वास्थ्य बिगड़ने की अफवाह गलत है, मैं बिल्कुल ठीक हूं. यह दिखाता है कि आप लोग मेरी कितनी केयर करते हैं. इस प्यार और चिंता के लिए आप सभी को मैं सिर्फ धन्यवाद कहना चाहता हूं. आज मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं.' उन्होंने यह मैसेज अफवाह फैलने के बाद ट्वीट करके दी.
 
बता दें कि वाजिद खान अपने भाई साजिद खान के साथ बॉलीवुड में कई गानों को कम्पोज कर चुके हैं. दोनों ही मशहूर म्यूजिक कम्पोजर 'सा रे गा मा' सिंगिंग कॉम्पॉटिशन में भी एक साथ जज की भूमिका में दिखाई दे चुकी है. करियर की शुरुआत से लेकर अब तक साजिद-वाजिद एक साथ ही बॉलीवुड में फिल्मों को म्यूजिक देते आए हैं.

Video: सपना चौधरी हेलीकॉप्टर से उतरकर फरारी में हुई सवार, घायल आशिक बोला, 'यार तेरा चेतक पे चले'

टिप्पणियां
'प्यार किया तो डरना क्या', 'गुनाह', 'तेरे नाम', 'वेलकम', 'सन ऑफ सरदार', 'दबंग', 'दबंग 2' और हाल ही में जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में भी म्यूजिक कम्पोज कर चुके हैं. वाजिद खान एक सिंगर के तौर पर भी अपना नाम बना चुके हैं. उन्होंने 'एक था टाइगर' फिल्म में 'माशाअल्लाह', 'हमका पीनी है' (दबंग) और 'ताजदार-ए-हरम' (सत्यमेव जयते) गाने गाये हैं. साजिद-वाजिद मशहूर तबला वादक उस्ताद शराफत खान के बेटे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement