War Box Office Collection Day 11: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, ग्यारहवें दिन कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने 200 करोड़ के क्लब में तो एंट्री कर ली है, लेकिन फिल्म का धुआंधार प्रदर्शन अभी भी जारी है.

War Box Office Collection Day 11: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने वीकेंड पर मचाया धमाल, ग्यारहवें दिन कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 11: ऋतिक रोशन की फिल्म ने ग्यारहवें दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद 'वॉर' ने किया एक और धमाका
  • साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल हुई 'वॉर'
  • फिल्म का धमाल अभी भी है जारी
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 11: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' का ग्यारहवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी रहा. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वॉर' ने शनिवार को ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया. फिल्म के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म 'वॉर' ने शनिवार को 8 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई की होगी. इस हिसाब से फिल्म ने केवल ग्यारह दिनों में 243.60 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन कर लिया है.

Bigg Boss 13 में सलमान खान ने दे डाला अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, एक नहीं दो कंटेस्टेंट बाहर

वहीं, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म  'वॉर' के हिंदी वर्जन ने शुक्रवार तक 235.60 करोड़ रुपये की कमाई की. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' की लगातार जबरदस्त कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' रिलीज हुई है, हालांकि ऋतिक और टाइगर की फिल्म के सामने प्रियंका की 'द स्काइ इज पिंक' फीकी पड़ गई है. इससे इतर फिल्म ने समीक्षकों और दर्शकों का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. यहां तक कि ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें लगी हुई थीं.

भीड़ की हिंसा की घटनाओं से नाराज नसीरूद्दीन शाह बोले- मैंने लोगों की बहुत गालियां सुनी हैं, लेकिन समाज में खुलेआम...

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...