War Box Office Collection Day 13: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने विदेश में बनाया ये रिकॉर्ड, सलमान खान की फिल्म को पछाड़ा

War Box Office Collection Day 13: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' का विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन जारी है.

War Box Office Collection Day 13: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने विदेश में बनाया ये रिकॉर्ड, सलमान खान की फिल्म को पछाड़ा

War Box Office Collection Day 13: ऋतिक रोशन की फिल्म ने तेरहवें दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • फिल्म 'वॉर' ने तेरहवें दिन किया जोरदार प्रदर्शन
  • विदेशों में इस बॉलीवुड फिल्म को पछाड़ा
  • बॉक्स पर जमकर कमाई कर रही है 'वॉर'
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 13: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' देश के साथ-साथ विदेशों में भी धूम मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो गए हैं, हालांकि, अब भी फिल्म की कमाई कम होने का नाम नहीं ले रही. वहीं, अब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने विदेश में नया रिकॉर्ड बना दिया है. दरअसल, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'वॉर' विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 'वॉर (War)' ने विदेशों में 11 मिलियन डॉलर यानी 79.80 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली है.

KBC Written Update: इस कंटेस्टेंट के संघर्ष से इतने प्रभावित हुए बिग बी कि पूरे एपिसोड में करते रहे तारीफ...

वहीं, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर से भरपूर 'वॉर (WAR)' ने भारत में अपना पैर जमाया हुआ है. फिल्म सूत्रों की माने तो ऋतिक और टाइगर की जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने सोमवार को भी अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म ने सोमवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने अब तक 266.25 करोड़ रुपये की धांसू कमाई कर चुकी है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' की लगातार जबरदस्त कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक इस फिल्म ने सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

कॉमेडियन भारती सिंह के पति ने दे डाली उन्हें धमकी, बोले- छोड़ेगी अगर तो तेरे घर...देखें वायरल वीडियो

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...