War Box Office Collection Day 14: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने चौदहवें दिन मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 14: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' का विदेशों में भी शानदार प्रदर्शन जारी है.

War Box Office Collection Day 14: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' ने चौदहवें दिन मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 14: ऋतिक रोशन की फिल्म ने चौदहवें दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • फिल्म 'वॉर' ने चौदहवें दिन किया जोरदार प्रदर्शन
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
  • 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी फिल्म
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 14: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को रिलीज हुए 14 दिन हो गए हैं, हालांकि, अब भी फिल्म की कमाई कम होने का नाम नहीं ले रही. फिल्म सूत्रों की माने तो ऋतिक और टाइगर की जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने मंगलवार को भी अच्छा प्रदर्शन किया. फिल्म ने मंगलवार को 9 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने अब तक 276.25 करोड़ रुपये की धांसू कमाई कर चुकी है, हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आने बाकी हैं.

मशहूर सिंगर रिहाना से पूछा गया उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल, मिला यह दमदार जवाब

वहीं, अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ने विदेश में नया रिकॉर्ड बना दिया है. दरअसल, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'वॉर' विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 'वॉर (War)' ने विदेशों में 11 मिलियन डॉलर यानी 79.80 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक इस फिल्म ने सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' की कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

मशहूर सिंगर रिहाना से पूछा गया उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल, मिला यह दमदार जवाब

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...