War Box Office Collection Day 17: ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने 17वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 17: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने रिलीज के तीसरे हफ्ते भी सिनेमाघरों में धुआं उड़ा रखा है.

War Box Office Collection Day 17: ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने 17वें दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 17: ऋतिक रोशन की फिल्म ने 17वें दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • 17वें ऋतिक की 'वॉर' ने मचाया धमाल
  • फिल्म 2 अक्टूबर को हुई थी रिलीज
  • जानिए किया कितना कलेक्शन
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 17: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने तीसरे हफ्ते में कदम रख दिया है और फिल्म की धुंआधार कमाई थमने का नाम न हीं ले रही. फिल्म की लगातार बढ़ती कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार रिकॉर्ड बनाए हैं. रिलीज से पहले ही प्री-बुकिंग के जरिए 32 करोड़ रुपये कमाने वाली 'वॉर' जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म की लगातार कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा कि 'वॉर' (हिंदी वर्जन) ने बीते दिन 3 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म ने 17वें दिनों में 278 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. 

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ काम करने को लेकर Sonam Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Hrithik Roshan) की 'वॉर' जल्द ही आमिर खान की 'धूम 3' को भी पछाड़ सकती है. इसके अलावा फिल्म इसी हफ्ते 'सुल्तान' जैसी धमाकेदार मूवी को पीछे छोड़ सकती है. गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई 'वॉर (War)' ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी सबका खूब दिल जीता. कमाई से इतर फिल्म दर्शकों और समीक्षकों के दिन में जगह बनाने में भी कामयाब रही. 'वॉर' के जरिए ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखा जाना था, जिसे लेकर दर्शकों में काफी क्रेज था.

अपनी कहानी फिल्म 'The Sky is Pink' में देखकर क्या बोले अदिति चौधरी और नीरेन चौधरी, जानें यहां...

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...