War Box Office Collection Day 21: 'वॉर' बनी हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म, किया धमाकेदार कलेक्शन

War Box Office Collection Day 21: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर (War)' लगातार बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है, साथ ही बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर की फिल्म को भी पछाड़ने का काम कर रही है.

War Box Office Collection Day 21: 'वॉर' बनी हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म, किया धमाकेदार कलेक्शन

War Box Office Collection Day 21: 'वॉर' बनी सातवीं सबसे बड़ी फिल्म

खास बातें

  • हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म बनी 'वॉर'
  • बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक और टाइगर की फिल्म ने मचाया धमाल
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 21: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर (War)' लगातार बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है. तीन हफ्ते पूरे होते-होते 'वॉर' ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ ही सलमान खान की 'सुल्तान' और रणवीर सिंह की 'पद्मावत' को भी पीछे छोड़ दिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'वॉर' हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. इसके शुरुआती आंकड़ों देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'वॉर' (हिंदी वर्जन) ने बीते दिन 2.5 से 3 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 293 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. वहीं, सभी वर्जन की बात करें तो 'वॉर' 307 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. 

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' यूपी में हुई टैक्स फ्री, योगी सरकार ने लिया फैसला

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने के साथ ही विदेशों में भी अपना खूब जादू चलाया. फिल्म की रफ्तार को देखते हुए कहा जा सकता है कि वॉर जल्द ही विदेशों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई वॉर ने प्री-बुकिंग के जरिए ही 32 करोड़ की कमाई की थी, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. इसके बाद से लगातार वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए दिग्गज एक्टर्स की फिल्म को भी पछाड़ दिया. कमाई से इतर फिल्म अपने कंटेंट और कलाकारों के जरिए दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. खासकर ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला.

ये हैं टिकटॉक के यो यो हनी सिंह, इस अंदाज में आते हैं नजर- TikTok Video देख कहेंगे Wow!

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को 'वॉर' (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...