War Box Office Collection Day 28: ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने 28वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर (War)' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है.

War Box Office Collection Day 28: ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने 28वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection: ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने 28वें दिन भी मचाया धमाल

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' ने मचाया धमाल
  • 28वें दिन भी फिल्म ने की तूफानी कमाई
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 28: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर (War)' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. चौथे हफ्ते तो वॉर ने तूफानी प्रदर्शन किया ही, लेकिन इसके आंकड़े देखकर लगता है कि फिल्म पांचवें हफ्ते में भी धमाल मचाएगी. गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई 'वॉर' ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया था. 'वॉर' के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 1 से 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से 'वॉर' हिंदी वर्जन ने 28 दिनों में ही 300 करोड़रुपये का आंकड़ा पार करते हुए 300.50 करोड़ का कलेक्शन किया होगा. वहीं, 'वॉर' के सभी वर्जन की कुल कमाई 316 करोड़ हो सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है. 

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'हाउसफुल 4', किया तूफानी कलेक्शन

गांधी जयंति के मौके पर शानदार ओपनिंग करने वाली 'वॉर' ने अपनी कमाई से साल की कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. इतना ही नहीं, सुल्तान और पद्मावत को पछाड़ते हुए वॉर हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. खास बात तो यह है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने के साथ ही विदेशों में भी अपना खूब जादू चलाया. कमाई से इतर फिल्म अपने कंटेंट और कलाकारों के जरिए दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. खासकर ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला.

नोरा फतेही ने मचाया धमाल, दोस्त को हिंदी बोलने पर किया मजबूर तो हुआ कुछ ऐसा- देखें धमाकेदार Video

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को 'वॉर' (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...