War Box Office Collection Day 30: ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने 30वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 30: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) का धमाका बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

War Box Office Collection Day 30: ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने 30वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

War Box Office Collection Day 30: ऋतिक रोशन की फिल्म ने 30 दिन भी दिखाया कमाल

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' ने मचाया धमाल
  • 'वॉर' ने 30वें दिन भी की शानदार कमाई
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 30: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ  (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) का धमाका बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रहा है.  30 दिनों में वॉर ने अपने शानदार प्रदर्शन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिकॉर्ड तो बनाया ही साथ ही जबरदस्त कमाई भी की. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'वॉर' ने बीते दिन 1 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से 'वॉर' (हिंदी वर्जन) 30वें दिन 303 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. वहीं, इसके सभी वर्जन की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म 317.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने 7वें दिन मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़

गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' ने (War) पहले दिन ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया था. इसके बाद रोजाना धमाके पर धमाका करते हुए वॉर ने 'सुल्तान' और 'पद्मावत' को भी पछाड़ दिया था. खास बात तो यह है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने के साथ ही विदेशों में भी अपना खूब जादू चलाया. कमाई से इतर फिल्म अपने कंटेंट और कलाकारों के जरिए दर्शकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. खासकर ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला.

सोनम कपूर ने मुगल-ए-आजम की अनारकली बन किया हैरान, सोहा अली खान की बेटी भी बनी 'चुड़ैल'

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को 'वॉर' (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com