War Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म को पछाड़ कर आगे बढ़ी 'वॉर', किया चौंकाने वाला कलेक्शन

War Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) ने रविवार को सिनेमाहॉल में धूम मचाकर रख दी है.

War Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म को पछाड़ कर आगे बढ़ी 'वॉर', किया चौंकाने वाला कलेक्शन

War Box Office Collection Day 5: 'वॉर' ने सिनेमाहॉल में मचाई धूम

खास बातें

  • 'वॉर' ने सिनेमाहॉल में मचाई धूम
  • बीते रविवार को फिल्म ने किया दमदार कलेक्शन
  • सलमान खान की फिल्म को छोड़ा पीछे
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) ने रविवार को सिनेमाहॉल में धूम मचाकर रख दी है. बीते रविवार को 'वॉर' (War) के दमदार प्रदर्शन ने साल की बड़ी फिल्मों को बखूबी पछाड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) ने बीते 6 अक्टूबर को 36 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म ने पांच दिनों में ही 158 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. पहले वीकेंड पर ही 158 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली 'वॉर' ने 'भारत' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. क्योंकि सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने पांच दिनों में केवल 140 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

खेसारी लाल यादव के धमाकेदार भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर धमाल, Video 14 करोड़ के पार

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार फिल्म को दशहरा पर एक एडवांटेज मिल सकता है, जिससे फिल्म अपना यह कलेक्शन और भी बढ़ा सकती है. गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई 'वॉर' (हिंदी) ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30 और चौथे दिन 27.60 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म की इस रफ्तार को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. कमाई से इतर फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. खासकर सोशल मीडिया पर 'वॉर' को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला.

सपना चौधरी ने पल्लू डांस से स्टेज पर यूं मचाया तहलका, फैन्स के शोर से गूंज उठा हॉल- देखें वायरल Video

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...