War Box Office Collection Day 6: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' की तूफानी कमाई, धुआंधार कलेक्शन कर देगा हैरान

War Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर (War)' सिनेमाघरों में पूरी तरह अपने पैर जमा चुकी है.

War Box Office Collection Day 6: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' की तूफानी कमाई, धुआंधार कलेक्शन कर देगा हैरान

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) ने मचाया धमाल

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने मचाया धमाल
  • सिनेमाहॉल में किया दमदार प्रदर्शन
  • जल्द ही पार कर सकती है 200 करोड़
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 6: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने सिनेमाघरों में तूफान लाकर रख दिया है. 'वॉर (War)' पूरी रफ्तार के साथ 200 करोड़ रुपये के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म के सभी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 187 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. माना जा रहा है कि फिल्म सातवें दिन 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर जाएगा. इस तरह 'वॉर' की धांसू कमाई और दमदार प्रदर्शन अभी जारी रहने वाला है. इस बात की जारी ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने दी है.

KBC Written Update: पेपर बेचकर दीपक बने आईटी कंसलटेंट, जीवन गाथा सुन अमिताभ बच्चन ने दी यह सीख

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' के छठे दिन का बॉक्स ऑफिस (War Box Office Collection Day 6) कलेक्शन देते हुए तरण आदर्श ने लिखा है: 'बुधवार 51.60 करोड़ रुपये, गुरवार 23.10 करोड़ रुपये, शुक्रवार 21.30 करोड़ रुपये, शनिवार 27.60 करोड़ रुपये, रविवार 36.10 करोड़ रुपये, सोमवार 20.60 करोड़ रुपये. इस तरह छह दिन में 180.30 करोड़ रुपये. अगर तमिल और तेलुगू को भी जोड़ लिया जाए तो 187.75 करोड़ रुपये.' 

टाइगर श्रॉफ ने छत से लगाई ऐसी जंप, थम जाएंगी सांसें- देखें वायरल Video

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने खाई ऐसी कसम, जल्द होगी दया की एंट्री

शेफाली बग्गा का दिल जीतने की कोशिशों में जुटे सिद्धार्थ, देखें Bigg Boss का वायरल वीडियो

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...