War Box Office Collection Day 7: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'वॉर', बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये नया रिकॉर्ड

War Box Office Collection Day 7: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने दशहरे के दिन भी सिनेमाहॉल में धमाल मचाकर रख दिया.

War Box Office Collection Day 7: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'वॉर', बॉक्स ऑफिस पर बनाया ये नया रिकॉर्ड

War Box Office Collection Day 7: 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'वॉर'

खास बातें

  • 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'वॉर'
  • दशहरे पर फिल्म ने कर दिखाया कमाल
  • सलमान और आमिर की फिल्मों को पछाड़ कर 'वॉर' ने बनाया नया रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 7: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने दशहरे के दिन सिनेमाहॉल में धमाल मचाकर रख दिया. फिल्म की शानदार कमाई को देखकर लगता है कि दशहरे का त्योहार 'वॉर (War)' के लिए काफी शुभ रहा है, क्योंकि ऋतिक और टाइगर की 'वॉर (War)' ने सातवें दिन ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'वॉर' (हिंदी वर्जन) ने बीते 8 अक्टूबर को 27.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म अब तक 208 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं, सभी वर्जनों में वॉर ने 216 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

अमिताभ बच्चन ने दीपज्योति से पूछा 'जीती हुई धनराशि का क्या करेंगी?' मिला दिल जीतने वाला जवाब


फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 7वें दिन ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 'वॉर (War)' ने अपने इस रिकॉर्ड के जरिए 'संजू', 'सुल्तान', 'दंगल', 'पीके' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है. जिस तरह से फिल्म की रफ्तार है, उस लिहाज से कहा जा सकता है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' 300 करोड़ का कलेक्शन भी कर सकती है. तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30 करोड़, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवे दिन 36.10 करोड़ और छठे दिन 20.60 करोड़ की कमाई की. कमाई से इतर फिल्म ने अपने कंटेंट और दमदार एक्शन के जरिए दर्शकों और समीक्षकों का भी दिल जीता है. 

तलाक के बाद भी पति के करीब हैं ये हॉलीवुड एक्ट्रेस, जानिए क्या है वजह

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com