War Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का एक और धमाका, बनाया ये रिकॉर्ड

War Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने 200 करोड़ के क्लब में तो एंट्री कर ली है, लेकिन फिल्म का धुआंधार प्रदर्शन अभी भी जारी है.

War Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का एक और धमाका, बनाया ये रिकॉर्ड

War Box Office Collection: 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर किया एक और धमाका

खास बातें

  • 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद 'वॉर' ने किया एक और धमाका
  • साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल हुई 'वॉर'
  • फिल्म का धमाल अभी भी है जारी
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 8: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने 200 करोड़ के क्लब में तो एंट्री कर ली है, लेकिन फिल्म का धुआंधार प्रदर्शन अभी भी जारी है. सिनेमाघरों में मजबूती से पैर जमाकर 'वॉर' ने साल की कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. सातवें दिन ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली 'वॉर' ने सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे दिग्गज एक्टर की फिल्म को पछाड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म 'वॉर' (हिंदी वर्जन) ने बीते 9 अक्टूबर को 11 करोड़ की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म अब तक केवल हिंदी वर्जन में ही 219 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. 

पुलिसवाले क्यों लेट होते हैं? कपिल शर्मा ने बताई ऐसी वजह हंस-हंसकर लोटपोट हो गए सभी- देखें Video

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर (War)' साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल हो चुकी है. हालांकि, सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन अभी भी जारी है. खास बात तो यह है कि केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी 'वॉर' ने लोगों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. गांधी जयंति के मौके पर रिलीज हुई 'वॉर' ने पहले दिन 51.60 करोड़, दूसरे दिन 23.10 करोड़, तीसरे दिन 21.30 करोड़, चौथे दिन 27.60 करोड़, पांचवें दिन 36.10 करोड़, छठे दिन 20.60 करोड़ और सातवें दिन 27.75 करोड़ रुपये की कमाई की. इससे इतर फिल्म ने समीक्षकों और दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके अलावा फिल्म ने रिलीज होने से पहले प्री-बुकिंग के जरिए भी रिकॉर्ड बना लिया था. 

दीपज्योति ने किया ऐसा काम कि अमिताभ बच्चन कह बैठे- आप तो मुझसे ज्यादा गुणी हैं, जानें वजह

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...