ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'WAR' का तूफान, दो दिन में बना दिया कमाई का नया रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने बॉक्स ऑफिस (War Box Office Collection) पर तहलका मचा दिया है.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'WAR' का तूफान, दो दिन में बना दिया कमाई का नया रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' का तूफान

खास बातें

  • ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने मचाया धमाल
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
  • दो दिन में कमा डाले इतने करोड़
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने बॉक्स ऑफिस (War Box Office Collection) पर तहलका मचा दिया है. फिल्म ने पहले दिन जहां सभी हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 53.35 करोड़ की कमाई की थी. तो वहीं दूसरे दिन 23 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली. 'वॉर' ने दो दिनों में 77 करोड़ से ऊपर की कमाई करके नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है. फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. उम्मीद लगाई जा रही है कि इस वीकेंड तक फिल्म 'वॉर' 120 करोड़ तक कमाई कर लेगी.

भारती सिंह पति को कर रही थीं परेशान, गुस्से में घुमाकर लगाया चांटा- Video हुआ वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'वॉर (War)'के क्रेज को देखते हुए सिनेमाघरों में 150-200 सक्रीन्स की बढ़ोतरी की गई है. इसकी जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, 'वॉर' ने गुजरात में सबसे ज्यादा कमाई की है. कमाई से इतर फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला. यहां तक कि लोगों ने ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाहॉल के बार लाइनें लगाई हुई थीं. इसके अलावा 'वॉर' समीक्षकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. फिल्म को पहले 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था.

'द कपिल शर्मा शो' में हुई पुराने सदस्य की वापसी, आते ही कपिल शर्मा पर उतारा गुस्सा- देखें Video

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...