NDTV Khabar

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर किए खतरनाक स्टंट, Video उड़ा देगा होश

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' का टीजर रिलीज हो गया है, लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर किए खतरनाक स्टंट, Video उड़ा देगा होश

ऋतिक और टाइगर ने फिल्म 'वॉर (War)' में किए खतरनाक स्टंट

खास बातें

  1. ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' को लेकर हुआ खुलासा
  2. पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर हुए स्टंट सीन
  3. 2 अक्तूबर को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'वॉर (War)' का टीजर लांच हो चुका है. फैन्स को फिल्म का ये टीजर काफी पसंद भी आ रहा है. फिल्म को लेकर फैन्स में एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है, लेकिन अब इस फिल्म को लेकर चौंका देने वाली खबर आ रही है. बॉलीवुड के एक्शन स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस फिल्म के कुछ खतरनाक बाइक स्टंट पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी 'सेरा दा एस्ट्रेला (Serra da Estrela)' पर शूट किए हैं. एक चेज सीन को शूट करने के लिए टाइगर और ऋतिक को 'सेरा दा एस्ट्रेला' पर हाई स्पीड में सुपर बाइक चलानी पड़ी. इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया  है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो



डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया, 'हॉलीवुड की बड़ी एक्शन फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में कई ऐसे चौंका देने वाले सीन हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक (Hrithik Roshan) ने इन सुपर फास्ट बाइक को चलाने के लिए बहुत सारी ट्रेनिंग ली और उन्होंने फिल्म के ये सीन एक्सपर्ट्स की देखरेख में किए हैं.' बता दें पुर्तगाल में स्थित 'सेरा दा एस्ट्रेला (Serra da Estrela)' सबसे ऊंची चोटी है, जो समुद्र तल से करीब 1,993 मीटर यानी 6,539 फुट की ऊंचाई पर है.

Kumkum Bhagya Written Update: क्या प्राची को फंसाने की कोशिश कर रहा है रणवीर? जानें क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

यशराज फिल्मस के बैनर तले बन रही इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अलावा वाणी कपूर भी नजर आएंगी. फिल्म गांधी जयंती के मौके पर यानी 2 अक्तूबर को रिलीज होगी. फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन हैं, और टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ एक्शन करते देखना वाकई कमाल है. टीजर के कई सीन में टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन का पीछा करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का फैन्स को काफी बेसब्री से इंतजार है.

टिप्पणियां

(इनपुट: IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement