NDTV Khabar

War Movie Review: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धांसू वॉर

War Review: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मूवी 'वॉर (War)' रिलीज हो गई है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन भरी जुगलबंदी जोरदार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
War Movie Review: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धांसू वॉर

War Movie Review: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की धांसू वॉर'

खास बातें

  1. एक्शन से भरपूर है टाइगर और ऋतिक की 'वॉर'
  2. फिल्म की जान बने ऋतिक रोशन
  3. टाइगर और ऋतिक की बेहतरीन जुगलबंदी की कहानी है 'वॉर'
नई दिल्ली:

War Review: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मूवी 'वॉर (War)' रिलीज हो गई है. फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन भरी जुगलबंदी बहुत ही कमाल की है. 'वॉर' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का बहुत ही बेहतरीन ढंग से इस्तेमाल किया है. जहां एक तरफ ऋतिक रोशन ने फिल्म में अपने लुक, शानदार एक्टिंग और कमाल के एक्शन से दिल जीता है, तो वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी शिष्य बनकर गुरु को जबरदस्त टक्कर दी है. हालांकि 'वॉर (War)' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का कहानी से ज्यादा फोकस फिल्म के एक्शन सीन्स पर रहा है. 

'वॉर (War)' की कहानी
'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ की है. हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है.

'वॉर (War)' में एक्टिंग
'वॉर (War)' की जान अगर कोई है तो वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हैं. ऋतिक रोशन का सॉल्ट ऐंड पेपर लुक, डायलॉग डिलीवरी और स्टाइल पूरी फिल्म में छाए रहते हैं, और फिर जब वे एक्शन मोड में आते हैं तो आंखें खुली रह जाती हैं. ऋतिक रोशन ने अपनी एक्टिंग और स्वैग से इस 'वॉर' को और भी इंटेंस बना दिया है. ऋतिक रोशन जिस आसानी से अपने किरदार को निभाते हैं, उसे देखना भी एक अच्छा एक्सपीरियंस है. अगर बात करें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तो उन्होंने भी खूब पसीना बहाया है. ऋतिक टाइगर की इंस्पिरेशन रहे हैं, और टाइगर ने एक्शन सीन्स में पूरी जान लगाई है. टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस भी बेहतरीन रही है. वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी फिल्म में हैं, और जितना काम उन्हें दिया गया है, उसे उन्होंने बखूबी निभाया भी है. 


'वॉर (War)' का डायरेक्शन
'वॉर (War)' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद 'वॉर' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ की स्टार पॉवर का जबरदस्त तरीके से इस्तेमाल करते हैं. हालांकि कहानी कमजोर है और सेकंड हाफ थोड़ा खींचा हुआ भी है. हालांकि, दोनों के स्वैग की वजह से फिल्म बोझिल नहीं हो पाती है. सिद्धार्थ आनंद इससे पहले ऋतिक के साथ 'बैंग बैंग' बना चुके हैं, इसके अलावा 'सलाम नमस्ते' और 'बचना ऐ हसीनों' जैसी फिल्में भी उनके नाम दर्ज हैं. लेकिन इस बार सिद्धार्थ आनंद एक्शन के दम पर कामयाब होते नजर आ रहे हैं. 

'वॉर (War)' का वर्डिक्ट
'वॉर (War)' के एनाउंसमेंट के बाद से ही इसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा था, जिसकी वजह है ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जुगलबंदी थी. फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों ही कमाल के रहे हैं. हालांकि गुरु कहीं-कहीं शिष्य पर भारी पड़ता भी नजर आता है. फिल्म का म्यूजिक अच्छा है, एक्शन सीक्वेंस अव्वल दर्जे के हैं. वॉर फेस्टिवल सीजन की पहली बड़ी रिलीज है, और इसने निराश नहीं किया है. 

टिप्पणियां

रेटिंगः 3.5 स्टार
डायरेक्टरः सिद्धार्थ आनंद
कलाकारः ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर

देखें Video: War Movie Review: जानें कैसी है Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इनकार, 10 प्वाइंट्स में जानें सुनवाई की पूरी बात

Advertisement