NDTV Khabar

War मूवी को लेकर बादशाह का ट्वीट हुआ वायरल, Hrithik Roshan और Tiger Shroff के बारे में कही यह बात

War Twitter Reaction: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा हुआ है, और बॉलीवुड से जुड़े दिग्गज एक्शन भरी फिल्म को लेकर अपनी राय रख रहे हैं. सिंगर और रैपर बादशाह ने भी ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
War मूवी को लेकर बादशाह का ट्वीट हुआ वायरल, Hrithik Roshan और Tiger Shroff के बारे में कही यह बात

War को लेकर सिंगर बादशाह का आया ट्विटर रिएक्शन

खास बातें

  1. वॉर को मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स
  2. ऋतिक और टाइगर का एक्शन किया जा रहा पसंद
  3. सिद्धार्थ आनंद ने किया है ट्वीट
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा हुआ है, और बॉलीवुड से जुड़े दिग्गज एक्शन भरी फिल्म को लेकर अपनी राय रख रहे हैं. सिंगर और रैपर बादशाह ने भी ट्वीट किया है, और फिल्म में खालिद (Tiger Shroff) और कबीर (Hrithik Roshan) के किरदार को लेकर कुछ ऐसी बात कही है कि उनका ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की 'वॉर' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस (War Box Office Collection) पर लगभग 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है. 

War Movie Review: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धांसू वॉर


'वॉर (War)' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के किरदार को लेकर बादशाह (Badshah) ने ट्वीट किया है और लिखा हैः 'इस बात पर यकीन ही नहीं होता है कि कबीर और खालिद रियल एजेंट्स नहीं हैं. वार बेस्ट एक्शन फिल्मों में से एक है. ऋतिक रोशन किसी ख्वाब की तरह नजर आते हैं और टाइगर श्रॉफ भी शानदार हैं. खालिद की एंट्री, हैंड टू डैंड बैटल और कबीर का एयरोप्लेन सिक्वेंस- OMG! जबरदस्त है.' इस तरह बादशाह भी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के एक्शन के कायल हो गए हैं. 

सारा अली खान ने खोला पापा सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी से जुड़ा राज, कहा- मेरी मां ने उस समय...

टिप्पणियां

'वॉर (War)' में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का हैरतअंगेज एक्शन है, और एक्शन को खूब पसंद किया जा रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पुलिसिया जुर्म फिर वायरल: CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, देखें VIDEO

Advertisement