एक्ट्रेस की झलक पाकर बेकाबू हुए फैन्स, फिर हुआ कुछ ऐसा देखकर चौंक जाएंगे आप!

स्टोर की सीढ़ियां चढ़ रहीं एक्ट्रेस के साथ इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इसका वीडियो हंसिका मोटवानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जारी किया है.

एक्ट्रेस की झलक पाकर बेकाबू हुए फैन्स, फिर हुआ कुछ ऐसा देखकर चौंक जाएंगे आप!

स्टोर लॉन्च पर पहुंचीं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी.

खास बातें

  • स्टोर लॉन्च पर साड़ी अवतार में दिखीं एक्ट्रेस
  • एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर जारी किया वीडियो
  • हंसिका को देख बेकाबू हुई भीड़
नई दिल्ली:

साउथ की चहेती एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी हाल ही में चैन्नई के एक स्टोर की लॉन्चिंग पर शामिल हुईं. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए स्टोर के बाहर हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. सिक्युरिटी के साथ उन्हें अपनी कार से स्टोर तक लाया गया. स्टोर की सीढ़ियां चढ़ रहीं एक्ट्रेस के साथ इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इसका वीडियो हंसिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जारी किया है.

एक्ट्रेस बोलीं- प्रेग्नेंट हूं मैं, Video में देखें कैसे बोरिया-बिस्तर लेकर भागने लगे पति...
 

 

A post shared by Hansika M (@ihansika) on

वीडियो में साड़ी अवतार में नजर आ रहीं एक्ट्रेस स्टोर की ओर तेजी से बढ़ती दिख रही हैं. इसी बीच किसी फैन ने हंसिका को गलत तरीके से छूआ. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हंसिका ने अपने हाथों से गालों को ऐसे पकड़ा है, मानों किसी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया हो! हालांकि, यह साफ नहीं है कि उनके साथ असलियत में क्या हुआ. किसी ने उन्हें थप्पड़ मारा है उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की है.

देखें पूरा वीडियो...
जानें ऐसा क्या हुआ जो इस एक्टर को कंधे पर बिठाकर पत्नी को ले जाना पड़ा कार तक, देखें Video

26 वर्षीय हंसिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की है. उन्होंने 'कोई मिल गया (2003)', 'आबरा का डाबरा (2003)', 'जागो (2003)' जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया. साल 2007 में फिल्म 'आप का सुरूर' के साथ उन्होंने बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. बॉलीवुड में सफल न होने के बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखकर, सक्सेस हासिल की.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com