यौन शोषण पर बोली विद्या बालन, 'ऐसा करने वालों को शर्मिंदा करना चाहिए...'

विद्या बालन ने कहा, ' मैं बहुत खुश हूं कि लोग अब इस बारे में कम से कम बात तो कर रहे हैं. महिलाएं इस पर बात कर रही हैं और उन्‍हें करनी भी चाहिए क्‍योंकि इसमें उनकी गलती नहीं है.'

यौन शोषण पर बोली विद्या बालन, 'ऐसा करने वालों को शर्मिंदा करना चाहिए...'

नई दिल्‍ली:

इन दिनों दुनियाभर में महिलाएं यौन उत्‍पीड़न के खिलाफ आवाज उठा रही हैं और इस काम में कई सेलीब्रिटीज ने भी इसमें अपना साथ दिया है. हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड में भी कई सेलीब्रिटीज इस पर अपनी बात रख चुकी हैं और अब विद्या बालन ने यौन शोषण पर अपनी बात रखी है. विद्या का कहना है कि ऐसी हरकत करने वाले लोगों का नाम सामने आना चाहिए और उन्‍हें शर्मिंदा करना चाहिए. साथ ही उन्‍होंने कहा कि महिलाओं को चाहिए कि वह इसपर बात करें क्‍योंकि यह उनकी गलती नहीं है. बता दें कि दुनियाभर में #MeToo कैंपेन के तहत कई महिलाएं अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Video: विद्या बालन की 'तुम्‍हारी सुलु' का 'Hawa Hawai 2.0' रिलीज

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार विद्या बालन ने कहा, ' मैं बहुत खुश हूं कि लोग अब इस बारे में कम से कम बात तो कर रहे हैं. महिलाएं इस पर बात कर रही हैं और उन्‍हें करनी भी चाहिए क्‍योंकि इसमें उनकी गलती नहीं है. बिना किसी हिचक के हमें ऐसी हरकत करने वालों के नाम सामने लाने चाहिए और उन्‍हें शर्मिंदा करना चाहिए.'

यह भी पढ़ें:  ...और इस तरह विद्या बालन ने श्रीदेवी को कराया उम्रदराज होने का एहसास

बता दें कि अभी तक कॉमेडियन मल्लिका दुआ और टीवी एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता भी #MeToo के तहत अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर चुकी हैं. इसके अलावा ऋचा चाढ्ढा, काल्‍की कोचलिन, फरहान अख्‍तर जैसे कई सितारे भी इस कैंपेन को अपना समर्थन दे चुके हैं.

 
vidya balan

अपनी कोस्‍टार आर जे मलिष्‍का और नेहा धूपिया के साथ विद्या बालन.


यह भी पढ़ें: तुम्‍हारी सुलु Teaser: 'सेक्‍सी अवाज' की प्रैक्टिस क्‍यूं कर रही हैं विद्या बालन...?

विद्या बालन जल्‍द ही फिल्‍म 'तुम्‍हारी सुलु' में नजर आने वाली हैं और मुंबई में आयोजित एक इवेंट में वह अपनी कोस्‍टार नेहा धूपिया और आर जे मलिष्‍का के साथ पहुंचीं. 'तुम्‍हारी सुलु' में 'मिस्‍टर इंडिया' के प्रसिद्ध गाने 'हवा हवाई' को भी रीक्रिएट किया गया है, जिसमें विद्या साड़ी पहने डिस्‍को करती नजर आएंगी.  यह फिल्‍म 17 नवंबर को रिलीज हो रही है.

VIDEO: जानें अपनी आने वाली फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के बारे में क्या कहतीं हैं विद्या बालन

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...