Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

वेंडल रॉड्रिक्स के निधन पर मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की फोटो, लिखा- कभी रोती हूं...

मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) का बुधवार को गोवा में निधन हो गया. उनके निधन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अर्जुन रामपाल और कई बॉलीवुड कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वेंडल रॉड्रिक्स के निधन पर मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की फोटो, लिखा- कभी रोती हूं...

वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) के निधन पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने दी श्रद्धांजलि 

खास बातें

  1. वेंडेल रॉड्रिक्स ने 59 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
  2. फैशन डिजाइनर के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड
  3. मलाइका अरोड़ा ने भी वेंडेल रॉड्रिक्स के साथ शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) का बुधवार को गोवा में निधन हो गया. 59 साल की उम्र में वेंडल रॉड्रिक्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया. वेंडल रॉड्रिक्स के अचानक हुए निधन के कारण लगभग सभी बॉलीवुड कलाकार हैरान हैं. इतना ही नहीं, कई बॉलीवुड कलाकारों ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वेंडल रॉड्रिक्स को उनके निधन पर श्रद्धांजलि भी दी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी वेंडल रॉड्रिक्स के निधन पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने फैशन डिजाइनर के साथ नजर आ रही थीं. इसे शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने बताया कि मैं पहले बैठी, रोई और फिर हमारी कई खास पलों को याद किया.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' का 34वें दिन भी जलवा जारी, कमाए इतने करोड़


मलाइका अरोड़ा ने (Malaika Arora) सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने वेंडल के साथ अपनी फोटो को साझा करते हुए बताया, "हमारे प्यारे वेंडल रॉड्रिक्स...सबसे पहले मैं बैठी और रोई, इसके बाद मैं अकेले रही और अपने कुछ खास पलों को याद कर मुस्कुराई और हंसी. बस अभी केवल उस खूबसूरत समय को याद कर रही हूं, जो हमने साथ में बिताए हैं." बता दें कि मलाइका अरोड़ा के अलावा अर्जुन रामपाल, सोना महापात्रा, केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और कई कलाकारों ने भी वेंडल रॉड्रिक्स को श्रद्धांजलि दी.

'अर्जुन रेड्डी' की एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की, बताया बेहतरीन सह-कलाकार

उर्वशी रौतेला ने जिम में 120 KG वजन के साथ किया एक्सरसाइज, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि फैशन डिजाइन वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) छह साल पहले पद्मश्री से सम्मानित हो चुके हैं. फैशन डिजाइनर के साथ-साथ वह एक लेखक, पर्यावरणविद और गे राइट्स पर अपनी जबरदस्त राय पेश करने वाले व्यक्ति हैं. उन्होंने साल 2003 में कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन की फिल्म बूम में रोल प्ले किया था, इसके साथ ही वह साल 2008 में प्रियंका चोपड़ा की फैशन में भी अपनी अहम भूमिका निभा चुके हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- 1947 में ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था

Advertisement