क्या होता अगर 'साल' इंसान बनकर आते? नेटफ्लिक्स की शॉर्ट फिल्म ने किया खुलासा

What If Years Were People Review: क्या आपने कभी सोचा है कि अगर साल 'इंसान' बनकर आते, तो क्या होता?

क्या होता अगर 'साल' इंसान बनकर आते? नेटफ्लिक्स की शॉर्ट फिल्म ने किया खुलासा

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने रिलीज किया नया शो

खास बातें

  • क्या होता अगर साल इंसान बनकर आते?
  • नेटफ्लिक्स ने अपने शो में दिखाई अनोखी झलक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

साल 2020 में कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण लोगों की जिंदगी में काफी बदलाव आया. ऐसा पहली बार हुआ जब कई दिनों तक लोग अपने-अपने घरों में बंद रहे. ऑफिस के काम भी लोगों ने घर से ही किए. हालत यह थी कि घर में रहने के बावजूद भी परिवारवालों ने एक-दूसरे से दूरी बनाई हुई थी. हालांकि, नया साल लोगों के लिए नई आशा और उम्मीद लेकर आ रहा है. 2021 को लेकर लोग उम्मीद जता रहे हैं कि अब सबको कोरोनावायरस से मुक्ति मिल जाएगी. इन्हीं सब समस्याओं को लेकर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर शॉर्ट फिल्म बनाई गई है. जिसमें 'साल' का किरदार इंसान निभाते नजर आ रहे हैं. इस शो में बताया गया है कि क्या होता, अगर 'साल' इंसान होते.

'व्हाट इफ ईयर्स वर पीपल (What If Years Were People)' में रोहित सराफ (Rohit Saraf) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और वह साल 2021 का किरदार निभा रहे हैं. शो के शुरुआत में ही देखा जा सकता है कि नए साल को लेकर लोगों में कितनी एक्साइटमेंट है. कोई इस साल का स्वागत आरती उतारकर कर रहा है, तो कोई नाच-गा कर. हालांकि, नया साल भी कोरोना के खतरे से डरा हुआ है और लोगों से सामाजिक दूरी बनाने के लिए कह रहा है. साथ ही मास्क का इस्तेमाल भी कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस शो में साल 2020 की सकारात्मक साइड भी दिखाई गई है. दिखाया गया है कि समय की कमी के चलते जो लोग अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पाते थे अब वह उनके साथ समय बिता रहे हैं. हालांकि, 2021 इस बात को लेकर चिंता में है कि वह लोगों की उम्मीद पर खरा उतर पाएगा या नहीं. 8 मिनट 14 सेकेंड की इस फिल्म में लोगों की 2020 में बिखतरी आशाओं और आने वाले साल में नई उम्मीदों को बखूबी दिखाया गया है.