NDTV Khabar

जब बॉलीवुड दिग्गज राज कपूर ने चीन जाने से किया था इनकार, बताई थी ये वजह

राज कपूर की फिल्में भले ही चीन में खूब चली हों, लेकिन उनके बेटे रणधीर कपूर ने कहा है कि अभिनेता-फिल्मकार कभी चीन नहीं गए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब बॉलीवुड दिग्गज राज कपूर ने चीन जाने से किया था इनकार, बताई थी ये वजह

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार राज कपूर और ऋषि कपूर

खास बातें

  1. राज कपूर नहीं जाना चाहते थे चीन
  2. रणधीर कपूर ने बताई ये वजह
  3. चीन में राज कपूर थे काफी मशहूर
नई दिल्ली: राज कपूर की फिल्में भले ही चीन में खूब चली हों, लेकिन उनके बेटे रणधीर कपूर ने कहा है कि अभिनेता-फिल्मकार कभी चीन नहीं गए थे, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि उनका वजन बढ़ने के बाद उनके प्रशंसक उन्हें देखें. रणधीर ने कहा कि उनके पिता चीन में बहुत मशहूर थे और दिवंगत अभिनेता को एक बार चीन की यात्रा करने का निमंत्रण भी मिला था. रणधीर ने कहा, एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें चीन की यात्रा करने का निमंत्रण मिला है, क्योंकि उनकी फिल्में वहां बहुत लोकप्रिय हैं और हम सब चीन जाएंगे! वह बहुत उत्साहित थे और इसलिए हम भी थे.

शशि कपूर ने 4 साल की उम्र में ही रखा था एक्टिंग में कदम, पढ़ें लाइफ की 10 खास बातें

उन्होंने कहा, सब तैयारियां करने लगे, लेकिन दो दिन बाद उन्होंने मुझसे कहा, मैं सोच रहा हूं कि चीन नहीं जाते. उन्होंने कहा, वे आवारा, श्री420 की वजह से मुझसे प्यार करते हैं और मेरा साइज देखो! अब मैं वैसा नहीं दिखता हूं. रणधीर ने कहा कि चीन में हिन्दी फिल्मों के अगुवा होने के बावजूद वह कभी भी चीन नहीं गए क्योंकि वह अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करना चाहते थे.

रणधीर ‘राज कपूर अवाडर्स फॉर एक्सीलेंस इन एंटरटेंमेंट’ के दौरान एक पैनल चर्चा में बोल रहे थे. इसमें उनके भाई ऋषि कपूर और राजीव कपूर ने भी हिस्सा लिया.

टिप्पणियां
VIDEO: दिल्ली के ऐतिहासिक रीगल सिनेमा का 'लास्ट डे लास्ट शो'

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement