NDTV Khabar

GQ Awards: जब रणवीर सिंह Met अनुष्‍का शर्मा और आमिर खान

रणवीर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अनुष्‍का शर्मा के साथ फिल्‍म 'बैंड बाजा बारात' से ही की थी. इसके बाद यह जोड़ी फिल्‍म 'लेडीज Vs रिकी बहल' में भी नजर आ चुकी है.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
GQ Awards: जब रणवीर सिंह Met अनुष्‍का शर्मा और आमिर खान

खास बातें

  1. अनुष्‍का और रणवीर ने फिल्‍म 'बैंड बाजा बरात' में साथ नजर आए
  2. अवॉर्ड फंक्‍शन में लंबे समय बाद अनुष्‍का से मिले रणवीर
  3. रणवीर सिंह ने आमिर के साथ भी खिंचायी सेल्‍फी
नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह जहां भी जाते हैं, अपनी एनर्जी और एंटरटेनमेंट से सब का दिल जीत लेते हैं. शुक्रवार को मुंबई में आयोजित जीक्‍यू अवॉर्ड्स में भी कुछ ऐसा ही हुआ. अक्‍सर आवॉर्ड फंक्‍शनों से दूरी बना रखने वाले आमिर खान जैसे ही इस अवॉर्ड फंक्‍शन में पहुंचे, रणवीर ने बॉलीवुड के इस 'मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट' के साथ सेल्‍फी लेने का अपना मौका नहीं छोड़ा. लेकिन इसी बीच इंटरनेट पर इसी अवॉर्ड फंक्‍शन का एक और मूमेंट है जो काफी वायरल हो रहा है. वह है जब रणवीर सिंह की मुलाकात अपनी  पुरानी को-स्‍टार अनुष्‍का शर्मा से हुई. रणवीर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अनुष्‍का शर्मा के साथ फिल्‍म 'बैंड बाजा बारात' से ही की थी. इसके बाद यह जोड़ी फिल्‍म 'लेडीज Vs रिकी बहल' में भी नजर आ चुकी है. लेकिन उसके बाद रणवीर और अनुष्‍का कम ही साथ नजर आए.
 
gq awards

जी क्‍यू अवॉर्ड में रणवीर और अनुष्‍का का कुछ ऐसे हुआ आमना सामना.

gq awards

रणवीर ने कुछ ऐसे किया अपनी पुरानी को-स्‍टार का स्‍वागत.

यह भी पढ़ें: GQ Awards: रणवीर सिंह बने एंटरटेनर ऑफ द ईयर, अनुष्‍का शर्मा को मिला यह खिताब

शुक्रवार को मुंबई के एक फाइवस्‍टार होटल में आयोजित जीक्‍यू मेन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स में रणवीर मीडिया से मुखातिब हो कर जैसे ही अंदर जा रहे थे कि उन्‍हें अनुष्‍का शर्मा नजर आ गईं. अनुष्‍का को देखते ही रणवीर काफी खुश हो गए और उन्‍होंने अनुष्‍का को गले लगा कर उनका स्‍वागत किया. रणवीर और अनुष्‍का का यह मिलन इतना खास था कि वहां खड़ा हर कोई बस उन्‍हें ही देख रहा था. यहां तक की यश राज बैनर्स ने अपने इन सितारों का यह खूबसूतर पल सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.
 
यह भी पढ़ें: रणवीर के अतरंगी ड्रेसअप पर दीपिका पादुकोण का रिएक्शन देख, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप...

वहीं पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग में बिजी आमिर खान लंबे समय बाद किसी अवॉर्ड फंक्‍शन में दिखे. लेकिन रणवीर ने आमिर के साथ भी बिताए इस पल को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, ' ठग लाइफ..'
यह भी पढ़ें: जल्द ही कश्मीर में फिल्म 'ऐयारी' की शूटिंग शुरू करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा
 
gq awards

रणवीर सिंह, आमिर खान और इरफान यहां कुछ ऐसे नजर आए.

जीक्‍यू मैगजीन द्वारा आयोजित इस अवॉर्ड फंक्‍शन में रणवीर, अनुष्‍का और आमिर के अलावा, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, करण जौहर, श्रीदेवी, जैकलीन फर्नांडीज, राजकुमार राव, काल्‍की कोचलिन, ईशा गुप्‍ता, मलाइका अरोड़ा, सयानी गुप्‍ता वरुण धवन जैसे कई सितारे नजर आए.
 
gq awards

जैकलीन यहां 'जेंटलमैन' सिद्धार्थ और और करण जौहर के साथ पहुंचीं.
 
gq awards

काल्‍की कोचलिन, शमिता शेट्टी और सयानी गुप्‍ता भी यहां नजर आए.

रणवीर सिंह को एंटरटेनर ऑफ द ईयर, अनुष्‍का शर्मा वुमेन ऑफ द ईयर, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा मोस्‍ट स्‍टाइलिश और राजकुमार राव को एक्‍टर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला. डिजाइनर ऑफ द ईयर के रूप में मनीष मल्‍होत्रा को चुना गया जबकि एक्‍सिलेंस इन एक्टिंग श्रीदेवी को मिला. आमिर खान को मोस्‍ट क्रिएट‍िव का खिताब दिया गया.

VIDEO: 'हसीना पारकर' की टीम से विशेष बातचीत



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement