जब मनोज मुंतशिर ने शिल्पा से पूछा- ये अमीरों वाले अंगूर कहां मिलते हैं तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो गीतकार मनोज मुंतशिर के साथ काफी मजाकियां अंदाज में नजर आ रही हैं.

जब मनोज मुंतशिर ने शिल्पा से पूछा- ये अमीरों वाले अंगूर कहां मिलते हैं तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनके मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. फिलहाल वो इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias Got Talent) में बतौर जज नजर आ रही है. इसी के सेट से शिल्पा शेट्टी अकसर अपने डांस वीडियो भी शेयर करती नजर आती हैं. वहीं इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias Got Talent) के अगले एपिसोड में जाने माने गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) नजर आने वाले हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा कुछ फल खाती दिखाई दे रही है, जिसे मनोज देख कर एक अजीबोगरीब सवाल करते हैं. जिसे सुन शिल्पा बड़े ही अजीब से रिएक्शन देती है.

ये वीडियो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मनोज को फल खाते हुए देख सवाल पूछते हैं कि 'ये अमीरों वाले अंगूर कहां मिलते हैं' तो शिल्पा अजीबोगरीब मुंह बना कर उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं 'मनोज जी इसे ब्लूबैरी कहते हैं'. इसी के साथ शिल्पा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'मनोज जी, कुछ आप सीखेंगे तो कुछ हम भी सीखेंगे आपसे, हम ठहरे अमेठी वाले, कुछ चीज़ें आज तक नहीं सीख पाए'. इस वीडियो को देख फैन्स भी जमकर ठहाके लगा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो 'हंगामा 2' में देखी गई थीं. उन्होंने कई सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस डांस शो के जरिए भी खूब चर्चाओं में रहती हैं.