NDTV Khabar

Dus Ka Dum: जब लोकल ट्रेन में सो गए थे सलमान खान, स्टेशन पर गुजारनी पड़ी थी रात... पढ़ें पूरी दास्तां

जब एक सर्वे में यह सवाल पूछा गया कि क्या सलमान खान ने कभी लोकल ट्रेन में सफर किया है, तो कलाकार के पास साझा करने के लिए कई अनुभव थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dus Ka Dum: जब लोकल ट्रेन में सो गए थे सलमान खान, स्टेशन पर गुजारनी पड़ी थी रात... पढ़ें पूरी दास्तां

सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सलमान खान ने सुनाई दास्तां
  2. छूट गई थी लास्ट लोकल
  3. स्टेशन पर गुजारी थी रात
नई दिल्ली: मुम्बई की लोकल ट्रेन मुम्बई की लाईफलाइन हैं. हर रोज़ मुम्बई की लोकल ट्रेन में लाखों लोग काम करते हैं और आने जाने के आदी हो गए हैं. किसी डिब्बे में घुसना हमेशा ही एक मुश्किल काम होता है और उसमें जगह मिलना जैसे एक जीत हासिल करना. जहां इसमें सफ़र करने वाले कुछ लोग एक थकाऊ और उबाऊ दिन के बाद सो जाते हैं, मगर सलमान खान को एक अलग ही अनुभव हुआ. जब एक सर्वे में यह सवाल पूछा गया कि क्या सलमान खान ने कभी लोकल ट्रेन में सफर किया है, तो कलाकार के पास साझा करने के लिए कई अनुभव थे.

Race 3 Vs Sanju: 300 करोड़ पार हुई सलमान खान की 'रेस-3', लेकिन 'संजू' के आगे तोड़ा दम

अपने कॉलेज के दिनों में सलमान खान चर्चगेट की लोकल से अपने कॉलेज जाते थे. एक दिन साउथ मुम्बई से अपने दोस्त से मिलने के बाद उनकी आख़िरी लोकल मिस हो गई तो उन्होंने स्टेशन पर बैठकर पहली लोकल का इंतज़ार करने का फैसला किया, जिससे वे घर चले जाएं. वह इतना थक गए थे कि जब पहली लोकल आई तो वे विरार वाली ट्रेन में चढ़ गए और वह सो गए, जब उनकी आंख खुली तब पता चला कि वह तो विरार पहुंच गए हैं.

अब बहुत कुछ तो कर नहीं सकते थे, तो वह वापस फिर से उसी ट्रेन में बैठ और फिर से सो गए. इस बार फिर से वह फिर से चर्चगेट पहुंच गए. फिर घर जाने के बजाय उन्होंने लेक्चर अटेंड करने का फैसला किया, और बाद में घर गए.

सलमान खान की मम्मी के पांव में हो गया था फ्रैक्चर, पापा सलीम खान ने उठाने से कर दिया था इनकार...

टिप्पणियां
बात करने पर एक सोर्स ने कहा कि शो पर यह सबसे मजेदार अनुभव था जो सलमान खान ने बताया. लोकल ट्रेन में सफर करने वालों को बहुत ही चौकन्ना रहना चाहे और जिस स्टेशन पर आपको उतरना है, उसका मिस होना तो एक सरदर्द है, मगर जहां से चले थे वहां वापस पहुंच जाना तो बस, एक परेशानी ही है. यह मजेदार था कि वह ट्रेन में सो गए और घर जाने के बजाय लेक्चर में चले गए.” फिलहाल सलमान इन दिनों 'सोनी' टेलीविजन पर 'दस का दम' रिएलिटी शो कर रहे हैं.

Video: अर्पिता की ईद की पार्टी में पहुंचे सलमान और जैकलीन
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement