क्या शादी पर इस फैशन डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी कैटरीना कैफ, देखें वीडियो

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालही में कटरीना के घर के बाहर उनके फैशन डिजाइनर को देखा गया है, जिसकी ड्रेसेस वो अपनी शादी में पहनने वाली हैं.

क्या शादी पर इस फैशन डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी कैटरीना कैफ, देखें वीडियो

कटरीना के घर पहुंची फैशन डिजाइनर

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार फैन्स को उनकी शादी की हर खबर मिल रही है. फैन्स भी इस शादी से जुड़ी हर एक छोटी बड़ी खबर को जनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वहीं अब उनके ड्रेसेस को लेकर भी चर्चा चल रही है. हालही में उनके घर के बाहर फैशन डिजाइनर को देखा गया है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये फैशन डिजाइनर कोई और नहीं बल्कि उनकी करीबी दोस्त अनीता श्रॉफ अदजानिया है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो उसमें देखा जा सकता है कि कैटरीना की दोस्त और फैशन स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया अपने कुछ सहकर्मियों के साथ कटरीना के घर के बाहर नजर आ रहे हैं. साथ ही अन्य जो लोग है वो प्लास्टिक के बड़े बैग और बक्से ले जा रहे हैं. हालांकि विक्की और कैटरीना अपनी शादी को लेकर कुछ जानकारी नहीं दे रहे हैं. वहीं विक्की के पड़ोसी कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक न्यूज चैनल के सामने खुलासा किया कि शादी की तैयारियां चल रही हैं लेकिन चुपचाप.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोर्स की माने को विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) दोनों एक दूसरे को साल 2019 से डेट कर रहे हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कैटरीना के काम की बात करें तो वे 'टाइगर 3' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.