NDTV Khabar

क्या Sanju की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगी माधुरी दीक्षित?

एक ओर जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां 'संजू' की स्क्रीनिंग देखने के लिए उत्सुक है, इसी बीच अटकलें लगाई जा रही है कि क्या माधुरी दीक्षित नेने फिल्म की स्क्रीनिंग में हिस्सा लेंगी?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या Sanju की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगी माधुरी दीक्षित?

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं, ऐसे में फिल्म के निर्माता राजकुमार हिरानी 'संजू' के लिए एक ग्रैंड प्रीमियर होस्ट करने की प्लानिंग बना रहे है. 'संजू' की स्पेशल स्क्रीनिंग सितारों से भरी होगी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आएंगे. एक ओर जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां 'संजू' की स्क्रीनिंग देखने के लिए उत्सुक है, इसी बीच अटकलें लगाई जा रही है कि क्या माधुरी दीक्षित नेने फिल्म की स्क्रीनिंग में हिस्सा लेंगी?

Sanju की खातिर रणबीर ने अपनी बॉडी के साथ किए ये अत्याचार, आपबीती सुनकर उड़ जाएंगे होश

संजय दत्त का जीवन समय-समय पर सुर्खियों बटोर चुका है, लेकिन फिर भी अभिनेता के जीवन से जुड़े कई अविश्वसनीय पहलू अभी भी अनकहे हैं. राजकुमार हिरानी की संजू में अभिनेता के जीवन से जुड़े अनजान किस्से जैसे कि ड्रग्स, औरतें, माता-पिता और दोस्तों के साथ संबंध और आंतरिक संघर्ष को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. 'संजू' में संजय दत्त के युवा दिनों से लेकर जेल से रिहा होने तक के दिनों तक को दिखाया जाएगा.



Sanju के बाद देखें Manju का ट्रेलर, वीडियो देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट..

टिप्पणियां
हाल ही में रिलीज हुए 'संजू' के ट्रेलर में दमदार कहानी और बेहतरीन कलाकरों की टुकड़ी ने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है. राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है. फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है. वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

Video: मैं बचपन से ही संजय दत्त का फैन हूं- रणबीर कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement