NDTV Khabar

'टाइगर जिंदा है' से टकराएगी या फिर अगले साल तक टल जाएगी 'पद्मावती' की रिलीज?

जिस तरह फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद चल रहा है और सेंसर बोर्ड ने अब तक फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया है, उसे देखकर ऐसा मालूम होता है कि यह फिल्म 8 और 15 दिसंबर को रिलीज नहीं हो पाएगी!

288 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'टाइगर जिंदा है' से टकराएगी या फिर अगले साल तक टल जाएगी 'पद्मावती' की रिलीज?

फिल्म 'पद्मावती' के एक सीन में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर,

खास बातें

  1. आखिर कब रिलीज होगी 'पद्मावती'?
  2. क्या 'टाइगर जिंदा है' से टकराएगी 'पद्मावती'?
  3. रिलीज के लिए परफेक्ट है 14 फरवरी की डेट!
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है. करणी सेन समेत कई बीजेपी-कांग्रेस नेताओं ने फिल्म का विरोध किया और आखिरकार 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरने जा रही इस फिल्म की रिलीज टाल दी गई. अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर यह मोस्ट अवेटेड फिल्म कब रिलीज होगी. जिस तरह फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद चल रहा है और सेंसर बोर्ड ने अब तक फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं दिया है, उसे देखकर ऐसा मालूम होता है कि यह फिल्म 8 और 15 दिसंबर को रिलीज नहीं हो पाएगी!

पढ़ें: 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 10 करोड़ का इनाम, ट्विंकल खन्ना ने पूछा- इसपर GST लगेगा?
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


22 दिसंबर को सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होने वाली है. बेशक भंसाली इतने विवाद के बाद सुपरस्टार सलमान खान की इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर नहीं लेना चाहेंगे!
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


पढ़ें: 2.0 poster: अक्षय कुमार का यह खतरनाक लुक देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म अगले साल तक टल गई है. लेकिन यह साल की शुरुआत में रिलीज नहीं होगी, क्योंकि नए साल को फिल्म के रिलीज के लिए अशुभ माना जाता है. अब बात जनवरी के आखिरी हफ्ते की, जहां 26 जनवरी को फिल्म '2.0' का रिलीज होना तय है. रजनीकांत स्टारर 'रोबोट' फिल्म की सीक्वल में इस बार अक्षय कुमार भी नजर आएंगे. बेशक भंसाली एंड कंपनी इस बड़े बजट की मोस्ट अवेटेड फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर टकराना नहीं चाहेंगे.
 
पढ़ें: Fifty Shades Freed का टीजर ट्रेलर रिलीज, रोमांस के साथ टॉर्चर फैक्टर भी मौजूद

ऐसे में 'पद्मावती' अगले साल फरवरी में रिलीज हो सकती है! फरवरी महीना 'पद्मावती' के रिलीज के लिए बेहतर साबित हो सकता है. खासकर वेलेन्टाइन्स डे रिलीज के लिए परफेक्ट डेट लगती है. 14 फरवरी के मौके पर 'फिफ्टी शेट्स' सीरीज की तीसरी फिल्म 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' रिलीज होनी है. लेकिन इस फिल्म से 'पद्मावती' को कोई खतरा नहीं होगा, क्योंकि सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों की तरह 'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' भी इंडिया में बैन है.
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


'पद्मावती' पर हुए विवाद के बाद मेकर्स ने रिलीज स्थगित कर दी है, जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खुलासा हो सकता है. IFFI 2017 में शामिल अभिनेता शाहिद कपूर ने फिल्म रिलीज पर रोक के बारे में कहा, "अगर फिल्म को रिलीज करने से रोक दिया जाता है तो यह एक ऐसी मिसाल होगी जिस पर मुझे गर्व नहीं होगा. मेरा विश्वास है कि फिल्म रिलीज होगी. मैं मानता हूं कि इसकी प्रक्रिया मुश्किल है और जैसा कि मैंने कहा, मैं उड़ता पंजाब की रिलीज के वक्त भी इसी प्रक्रिया से गुजरा था. अंत में मैंने देखा कि फिल्म रिलीज हुई और उसे बहुत सराहा गया."

VIDEO: फिल्म 'पद्मावती' पर खिंची तलवारें
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement