इस बॉलीवुड एक्टर के संग काम करके बोलीं मौनी रॉय, 'अब खुशी से मर सकती हूं...'

'गोल्ड' के साथ हिंदी फिल्म जगत में कदम रख चुकीं अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद अब वह खुशी से मर सकती हैं.

इस बॉलीवुड एक्टर के संग काम करके बोलीं मौनी रॉय, 'अब खुशी से मर सकती हूं...'

एक्ट्रेस मौनी रॉय (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मौनी रॉय ने कही दिल की बात
  • बिग बी संग काम कर हुईं खुश
  • कह डाली ये बात
नई दिल्ली:

'गोल्ड' के साथ हिंदी फिल्म जगत में कदम रख चुकीं अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद अब वह खुशी से मर सकती हैं. आरएसएच ग्लोबल की नई ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुईं मौनी ने शुक्रवार को मीडिया से कहा, "मैं उनके (अमिताभ) साथ शूटिंग करने के बाद खुशी से मर सकती हूं. फिल्म में उनके साथ काम करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता." मौनी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार अमिताभ के साथ काम कर रही हैं.

अक्षय कुमार के विलेन बनने में लगते थे घंटों, Making Video में देखें सबसे खतरनाक लुक

अमिताभ द्वारा फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई सलाह देने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "नहीं उन्होंने कोई खास सलाह नहीं दी क्योंकि अयान (मुखर्जी) सेट पर थे लेकिन बिग के साथ काम करते हुए मैं ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रही थी."

 


Mickey Mouse 90th Birthday: 90 साल का हुआ मिक्की माउस, होने जा रही दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी

उन्होंने कहा, "मैं उनके चेहरे को देखते हुए सोच रही थी कि भगवान ने क्या अवसर दिया है क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वे दिग्गज हैं, इसलिए उनके साथ काम के दौरान खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी." करण जौहर द्वारा निर्मित 'ब्रह्मास्त्र' क्रिसमस 2019 को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com