NDTV Khabar

World Cup 2019: बॉलीवुड एक्टर ने उठाए विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल, धोनी को लेकर कह बैठे ये बात

विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गई है. लेकिन लगता है कि बॉलीवुड एक्टर टीम के इस चयन से खुश नहीं हैं और विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी को लेकर तो वे लंबे समय से सवालिया निशान लगा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
World Cup 2019: बॉलीवुड एक्टर ने उठाए विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल, धोनी को लेकर कह बैठे ये बात

World Cup 2019: बॉलीवुड एक्टर ने की विराट कोहली और एम.एस. धोनी की तुलना

खास बातें

  1. टीम इंडिया का हुआ ऐलान
  2. बॉलीवुड एक्टर ने धोनी-विराट में की तुलना
  3. ट्विटर पर यह कही बात
नई दिल्ली:

विश्व कप 2019 (ICC World Cup 2019) के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गई है और खिलाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं.  क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम (India Team For Cricket World Cup) के 15 नामों की घोषणा हो गई है. लेकिन लगता है कि बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) टीम के इस चयन से खुश नहीं हैं और विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी को लेकर तो वे लंबे समय से सवालिया निशान लगा रहे हैं. वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के चयन के बाद एक बार फिर उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बीच कप्तानी को लेकर तुलना कर दी है.


India Team For Cricket World Cup: वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, बॉलीवुड एक्टर बोले- सेमीफानल तक भी नहीं पहुंचेंगे

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने आज टीम इंडिया का ऐलान किया. घोषणा होते ही  कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक के बाद एक ट्वीट करने शुरू कर दिए. कमाल आर खान ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर ट्वीट किया और फैन्स से राय भी मांगी. कमाल आर खान (KRK) ने लिखाः 'विराट कोहली की पूरी जिंदगी नकारात्मकता और अपशब्दों से भरी है, इसलिए सकारात्मक खिलाड़ी एम.एस. धोनी को विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम का कप्तान होना चाहिए. क्या आप सहमत हैं?'

India World Cup Team 2019 : विश्व कप के लिए हुआ इंडियन टीम का ऐलान, पाकिस्तान से आया Tweet ट्रॉफी हम जीतेंगे

टिप्पणियां

कमाल आर खान (KRK) ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय टीम विश्व कप में सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच पाएगी. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) के लिए चुनी गई भारतीय टीम इस तरह हैः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, के.एल. राहुल, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंडया,  रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement