जॉन सीना ने ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर जताया दुख, इंस्टाग्राम पर की Photo शेयर

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) स्टार जॉन सीना (John Cena) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर शोक जताया है.

जॉन सीना ने ऋषि कपूर  और इरफान खान के निधन पर जताया दुख, इंस्टाग्राम पर की Photo शेयर

जॉन सीना (John Cena) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन हो गया. दोनों के निधन पर देश-दुनिया से खूब रिएक्शन आए. अब डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) स्टार जॉन सीना (John Cena) ने भी दोनों के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने दोनों ऋषि कपूर और इरफान खान की तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. जॉन सीना  (John Cena) ने हालाकि, इनकी तस्वीरों पर कोई कैप्शन नहीं लिखा है. डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार द्वारा शेयर किए गए फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

जॉन सीना (John Cena) द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर बताती है कि उन्हें भी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन का उतना ही दुख है जितना किसी भारतीय फैन्स को है. यह पहली बार नहीं है कि जॉन सीना ने किसी भारतीय की तस्वीर शेयर की हो. उन्होंने बीते दिनों बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज की भी तस्वीर शेयर कर शुभकामनाएं दी थीं.

Newsbeep

बता दें कि करीब दो साल से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अगले दिन सुबह पौन नौ बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था. वहीं इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हुआ. बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इरफान खान को बीते दिन वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.