WWE Video: इस रेसलर की चोटी है इतनी लंबी, उसी से रस्सी टाप कर लेती हैं वर्कआउट

WWE Video: डब्ल्यूडब्ल्यूई की मशहूर महिला रेसलर बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बियांका अपनी लंबी चोटी से रस्सी कूदती नजर आ रही हैं.

WWE Video: इस रेसलर की चोटी है इतनी लंबी, उसी से रस्सी टाप कर लेती हैं वर्कआउट

WWE Video: बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का यह वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

खास बातें

  • बियांका ब्लेयर का वीडियो हुआ वायरल
  • अपने लंबे बालों से रस्सी कूदती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) की मशहूर महिला रेसलर बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) अपनी लंबी चोटी को लेकर काफी मशहूर हैं. बियांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. बियांका (Bianca Belair Instagram) के इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में डब्ल्यूडब्ल्यूई की रेसलर अपनी चोटी से रस्सी कूदती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनका चोटी इतनी लंबी है कि वह उससे ही रस्सी कूद रही हैं. हालांकि, खास बात यह है कि बियांका अलग-अलग अंदाज में रस्सी कूद रही है. बियांका ब्लेयर के इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बियांका ब्लेयर (Bianca Belair Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ओह, यहां पर कुछ नहीं है. केवल मैं अपने ओव्सटेकल कोर्स की ट्रेनिंग कर रही हूं." बियांका के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, बियांका ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने करियर की शुरुआत 2016 में की थी. हालांकि, उनकी चोटी के चर्चे उन्हें सबसे अलग बनाते हैं.