ये हैं WWE रेसलर अंडरटेकर की वाइफ, कुश्ती के रिंग से लेकर ग्लैमर की दुनिया तक चलता है सिक्का- देखें Photo और Video

अंडरटेकर (Undertaker) की पत्नी मिशेल मैककूल (Michelle McCool) आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर जानें मिशेल के बारे में ये खास बातें.

ये हैं WWE रेसलर अंडरटेकर की वाइफ, कुश्ती के रिंग से लेकर ग्लैमर की दुनिया तक चलता है सिक्का- देखें Photo और Video

अंडरटेकर (Undertaker) की पत्नी मिशेल मैककूल (Michelle McCool) सेलिब्रेट कर रही हैं अपना बर्थडे

खास बातें

  • अंडरटेकर की बीवी मिशेल की तस्वीरें हुईं वायरल
  • अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं मिशेल
  • रह चुकी हैं WWE डीवा की चैंपियन
नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के सुपरस्टार अंडरटेकर (Undertaker) की पत्नी मिशेल मैककूल (Michelle McCool) आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अंडरटेकर ने तो रेसलिंग की दुनिया में काफी नाम कमाया ही है. लेकिन मिशेल (Michelle McCool Instagram) भी कम फेमस नहीं हैं. मिशेल भी दुनिया की जानी-मानी रेसलर हैं. उन्होंने केवल रेसलिंग में ही नहीं बल्कि अपने ग्लैमरस अंदाज से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. मिशेल ने 2004 में डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपना डेब्यू किया था. लेकिन उससे पहले वह एक मिडिल स्कूल में बतौर टीचर काम करती थीं. 


बता दें, यूं तो मिशेल ने डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में केवल सात साल ही रेसलिंग की, लेकिन इस दौरान उन्होंने कई ऐसे इतिहास रचे, जिसको लेकर आज भी उन्हें याद किया जाता है. मिशेल (Michelle McCool) ने इन सात सालों के सफर में दो बार डब्ल्यूडब्ल्यूई डीवा चैंपियन की ट्रॉफी अपने नाम की, तो वहीं वह दो बार डब्ल्यूडब्ल्यूई वूमन चैंपियन भी रह चुकी हैं. 


मिशेल मैककूल (Michelle McCool) ऐसा करने वाली पहली महिला रेसलर बनी थीं. हालांकि, साल 2011 में उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई को अलविदा कह दिया. बता दें, मिशेल अंडरटेकर (Undertaker) की चौथी बीवी हैं. दोनों ने साल 2010 में शादी रचाई थी. मिशेल मैककूल की भी अंडरटेकर के साथ यह दूसरी शादी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com