विद्युत जामवाल और श्रुति हासन की फिल्म 'यारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, चार दोस्तों की कहानी पर आधारित है फिल्म

Yaara Trailer: विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) की फिल्म 'यारा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

विद्युत जामवाल और श्रुति हासन की फिल्म 'यारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, चार दोस्तों की कहानी पर आधारित है फिल्म

Yaara Trailer: विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म 'यारा (Yaara)' का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'यारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • विद्युत जामवाल के साथ फिल्म में नजर आएंगी श्रुति हासन
  • 30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के नए एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का अपकमिंग फिल्म 'यारा (Yaara)' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. तिग्मांशु धूलिया के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'यारा' में विद्युत जामवाल के अलावा एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan), अमित साध (Amit Sadh) और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 'यारा' के ट्रेलर में चार दोस्तों की कहानी दिखाने को मिल रही है, जो उनके बचपन से शुरू होती है और बुढ़ापे में जाकर खत्म होती है. इस फिल्म में यह चारों दोस्त एक साथ मिलकर कई सारे अपराध करते भी नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'यारा (Yaara)' का ट्रेलर एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने ट्विटर हैंडल से फैन्स के साथ साझा किया है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक वाक्य होती है, जिसमें दोस्ती को लेकर लिखा है, "वो मेरा दोस्त है, सारे जहां को है मालूम, दगा करे वो किसी से, तो शर्म आये मुझे." बता दें, विद्युत जामवाल और श्रुति हासन की फिल्म 'यारा' का प्रीमियर 30 जुलाई को जी5 पर होगा.

वहीं, बता दें, विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की हाल ही में फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) आई थी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफोर्मर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड और कॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. फिल्मों के अलावा विद्युत जामवाल के दो गाने तुम्हे दिल्लगी और गल बन गई भी काफी हिट हुए थे.