NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस ने साइबर सेल में दर्ज कराई शिकायत, बार-बार हो रही है सोशल मीडिया एकाउंट हैक करने की कोशिश

'काबिल' फेम एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल डिपार्टमेंट में शिकायत दर्ज कराई है. यामी गौतम ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स को हैक करने की कई बार कोशिश की गई है.

47 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस ने साइबर सेल में दर्ज कराई शिकायत, बार-बार हो रही है सोशल मीडिया एकाउंट हैक करने की कोशिश

यामी गौतम

खास बातें

  1. यामी ने दर्ज कराई शिकायत
  2. 'काबिल' में हृतिक के साथ आई थीं नजर
  3. 'बत्ती गुल मीटर चालू' में भी दिखेंगी
नई दिल्ली: 'काबिल' फेम एक्ट्रेस यामी गौतम ने मुंबई पुलिस के साइबर सेल डिपार्टमेंट में शिकायत दर्ज कराई है. यामी गौतम ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स को हैक करने की कई बार कोशिश की गई है. यामी गौतम ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनके ट्विटर एकाउंट को कई बार अलग-अलग डिवाइस से हैक करने की कोशिशें की गई हैं. यह कोशिश अलग-अलग समय पर की गई हैं, और ऐसा बार-बार करने की कोशिश की गई है. जिसके बाद ही उन्होंने इसके बारे में शिकायत दर्ज करने का फैसला लिया. 

यामी गौतम ने एलियन के साथ किया डांस कंपीटिशन, Viral Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

यामी गौतम की शिकायत पर साइबर सेल काम कर रहा है और हैक करने की कोशिश करने के बारे में पता लगाने में टीम जुट गई है. यामी गौतम की टीम का कहना है कि जांच के नतीजे सामने आने पर वे आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करेंगी. हालांकि सूत्रों की मानें तो यह काम उनके किसी करीबी का ही है. हालांकि इससे ज्यादा अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. 

इस एक्ट्रेस को लगा फिटनेस का शौक, पोल डांसिंग करती आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
यामी गौतम ने 2012 में आयुष्मान खुराना के साथ 'विकी डोनर' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा वे कई तेलुगु, तमिल, कन्नड, मलयालम और पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि इसके बाद वे 'एक्शन जैक्सन', 'बदलापुर', 'सनम रे' और 'काबिल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की 'बत्ती गुल मीटर चालू' में भी यामी नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement