इस एक्ट्रेस को लगा फिटनेस का शौक, पोल डांसिंग करती आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

‘काबिल’ और ‘सरकार 3’ में नजर आ चुकीं यामी गौतम अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती नजर आती हैं.

इस एक्ट्रेस को लगा फिटनेस का शौक, पोल डांसिंग करती आईं नजर, वीडियो हुआ वायरल

पोल डांस करती हुईं यामी गौतम

खास बातें

  • यामी ने किया पोल डांस
  • फिटनेस को लेकर हुईं सतर्क
  • वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

‘काबिल’ और ‘सरकार 3’ में नजर आ चुकीं यामी गौतम अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती नजर आती हैं. ‘काबिल’ में ऋतिक के साथ डांस करती नजर आईं थी और अब उन्होंने अपनी फिटनेस का नया राज पेश किया है. यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे पोल डांस करती नजर आ रही हैं. यानी गौतम ने अपने वर्क-आउट के लिए नए फॉर्म ‘पोल डान्सिंग’ को अपनाया है. यानी ने सेलिब्रिटी टीचर आरिफा भिंडरवाला की पोल डान्सिंग क्लास जॉइन की हैं. हालांकि यामी के लिए यह डांस फॉर्म नई है, तथा तस्वीर को देखने से ऐसा लगता है कि वह कुछ समय से ही इसका अभ्यास कर रही हैं. इसमें सबसे अहम बात उनका वर्क-आउट है.

Baaghi 2 Movie Review: टाइगर श्रॉफ के एक्शन का कहर है 'बागी 2', स्क्रीनप्ले है जबरदस्त
 

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on


यामी से जब इस पर उनकी सोच और अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘इस आइडिया के पीछे मुख्य वजह फिटनेस और डांस के लिए मेरा प्यार है तथा यही वजह है कि मैं अब इसे इन्जॉय कर रही हूं. पोल डांसिंग आपकी फिटनेस क्षमता और आपके डांस पर काम करने का एक बेहतर तरीका है. यह फिटनेस स्तर को बहुत अधिक बढ़ाता है. अब, मैं एक ऐसे चरण में हूं जहां मैं अपने आप को और अपनी लिमिट को आगे बढ़ाने का प्रयोग करना चाहती हूं तथा यह सोच सिर्फ खुद के दिमाग में ही आती है. अन्य कोई भी यह सोच मेरे दिमाग में नहीं डाल सकता है, यह सिर्फ मेरी इच्छा और पैशन से ही पैदा होती है.“

स्विमिंग पूल में योग करती नजर आईं एक्ट्रेस यामी गौतम, वीडियो हुआ वायरल

यामी गौतम की अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ है, जिसमें वे वकील के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म बिजली चोरी को लेकर है.

VIDEO: बदले की कहानी है 'काबिल'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com