यामी गौतम का Video हुआ वायरल, बोलीं- यदि किसी कारण आपको घर से बाहर निकलना पड़ता है तो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) का कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बनाया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यामी गौतम का Video हुआ वायरल, बोलीं- यदि किसी कारण आपको घर से बाहर निकलना पड़ता है तो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • यामी गौतम का वीडियो हुआ वायरल
  • कोरोना को लेकर लोगों को किया जागरूक
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर भारत सहित पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है. तमाम बॉलीवुड सितारे इस महामारी से बचाव हेतु लोगों को वीडियो संदेश देकर जागरूक कर रहे हैं. अब इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया है. यामी गौतम (Yami Gautam) ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसे अभी तक 5 लाख 54 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

यामी गौतम (Yami Gautam) इस वीडियो में कह रही है: "सभी मेरे भाई-बहनों से विनयपूर्वक निवेदन है कृपया करके अपने घरों में रहें, स्वच्छ रहें, सामाजिक दूरी रखें और भय मुक्त माहौल बनाकर रखें. यदि आपके घर में कोई पार्सल, कोई वस्तु, कोई चीज आती हैं, फौरन अपने हाथ धोएं और उसे भी पहले धोएं. यदि किसी कारणवश आपको घर से बाहर निकलना ही पड़ता है, तो अपना नाक और मुंह ढकें और हाथ में एल्कोहॉल बेस्ड हैंड सैनिटाइजर करें और बार-बार उससे अपने हाथ साफ करें. यदि आपको खुद में या आसपास किसी और में कोरोनावायरस (Coronavirus) के लक्षण दिखाई देते हैं या महसूस होते हैं, कृपया करके टेस्ट कराने को कहें और दूसरों को भी यही सलाह दें. आइए हम सब मिलकर कोरोनावायरस की इस चुनौती का डटकर सामना करें. धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो फैन्स खूब पसंद करते हैं. बता दें कि देश में बीते 24 घंटों में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 472 बढ़ गई है और 9 लोगों की मौत हुई है. अब कुल मरीजों की संख्या 3374 और मृतकों का आंकड़ा भी 77 हो गया है. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 267 है. भारत में कोरोनावायरस को लेकर कल जिस तरह के आंकड़े सामने आए थे वह काफी परेशान करने वाले .थे. शुक्रवार और शनिवार के बीच 601 नए केस सामने आए थे और 12 लोगों की मौत हुई थी. 24 घंटे के हिसाब से यह अभी तक का सबसे बड़ा आंकड़ा था. इन आंकड़ों में अच्छी-खासी संख्या तबलीगी जमात वालों की भी शामिल थी.